October 3, 2022

आलिया की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' हुई रिलीज, KRK ने बताया सिर दर्द तो इस दिग्गज ने की सराहना

wp-header-logo-466.png

मोस्ट अवैटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) बड़े पर्दे पर रिलीज हो गयी हैं। दर्शकों से इस फिल्म को सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। रिलीज होने से पहले इस फिल्म ने कई विवादों का सामना किया है। वहीं फिल्म के रिलीज के बाद आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक इस फिल्म पर रिव्यु दे रहे हैं। इस बीच खुद को सबसे बड़ा क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट कहने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) यानी केआरके (KRK) फिल्म के रिलीज के बाद से लगातार ट्वीट कर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अपने ट्वीट्स में उन्होंने इस फिल्म को लेकर जमकर भड़ास निकली है।
My review of first half of #GangubaiKathiawadi. pic.twitter.com/h97d3jk48f
केआरके ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, “मेरे कुछ दोस्तों ने गंगूबाई काठियावाड़ी देख ली है और उन्होंने मुझे सलाह दी कि इस फिल्म को देखने से पहले मैं अपने साथ पेन किलर भी रख लूं।” इसके कुछ देर बाद ही केआरके ने दूसरे ट्वीट में एक वीडियो शेयर कर फिल्म के फर्स्ट हाफ का रिव्यु दिया है। इस फिल्म को उन्होंने सिरदर्द बताया और भंसाली को टॉर्चर करने वाला शख्स। इस विडियो में केआरके ने कहा, पूरी दुनिया जंग लड़ रही है और हमलोग भी एक जंग ही लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं अभी गंगुबाई का फर्स्ट हाफ देखकर निकला हूं और यह काफी सरदर्द है। और मैं सेकंड हाफ को देखने की हिम्मत जुटा रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं यह फिल्म पूरा देखूंगा और इस जंग को भी जीतूंगा।”
This is my full review of #GangubaiKathiawadi! #krkreview #bollywood #film #krkhttps://t.co/fmE948AJfC via @YouTube
केआरके ने वीडियो में ये भी दिखाया कि उन्होंने अपने साथ पैनकिलर भी रखा है जो उन्हें खाने की जरुरत है। केआरके ने एक और ट्वीट में पूरे फिल्म की रिव्यु बताई है और उसमें आलिया की फिल्म की धज्जियां उड़ा दी है। केआरके के इस रिव्यु से आलिया के फैंस केआरके को जमकर ट्रोल कर रहे हैं लेकिन एक्टर अपने बेबाक अंदाज से अक्सर ही चर्चा में रहते हैं।
I have never spared any superlative while praising Alia Bhatt as an actor but after watching ” Gangu bai … ” I realised that actually I was making understatements . She is beyond any superlative . What a performance !!!
वहीं दूसरी तरफ जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक्टिंग की काफी सराहना की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ” मैंने एक अभिनेत्री के रूप में आलिया भट्ट की प्रशंसा करते हुए कभी भी कोई बढ़ा-चढ़कर तारीफ नहीं की है लेकिन ‘गंगूबाई’ देखने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं गलत था। मैं अब तक चुप था और आलिया किसी भी तारीफ से परे है। फिल्म में उनका क्या प्रदर्शन है।” गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा निर्देशित ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हो चुकी है और दर्शकों से इस फिल्म को काफी प्यार मिल रहा है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म कितना कमाल दिखा पाती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author