January 27, 2023

Virat kohli AD ban: जब एडल्ट सीन होने के कारण बैन हो गया था विराट का ये विज्ञापन, यहां देखें वायरल वीडियो

wp-header-logo-396.png

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। विराट कोहली की ब्रांड वैल्यू आज क्रिकेटरों की लिस्ट में सबसे ऊपर है। इस कड़ी में विराट कोहली से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो साल 2011 का है, जब किंग कोहली फास्टट्रैक के एक विज्ञापन प्रमोशनल वीडियो (promotional video) में नजर आए थे। इस वीडियो में विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) के साथ काम किया था। विज्ञापन में विराट कोहली ने एक पायलट की भूमिका निभाई थी।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
इस विज्ञापन को भारतीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने एडल्ट कंटेट (adult content) का हवाला देते हुए प्रतिबंधित कर दिया था। मंत्रालय का माना था कि विज्ञापन में यात्रियों के जीवन को खतरे में डालने की कोशिश की गई है। साथ ही, आप नीचे दी गई वीडियो में देख कैसे सकते हैं कि जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) हॉट एयर होस्टेस बनकर विराट कोहली को रिझाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। बता दें कि अब एक बार फिर यह विज्ञापन सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है।
A post shared by Startup / Entrepreneur / Marketing (@startup.decoding)

2023 की विराट ने की शानदार शुरुआत
विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए साल 2023 की शुरुआत किसी सपने से कम नहीं रही है। भारतीय क्रिकेटर साल की शुरुआत में ही अपने 73वें और 74वें अंतरराष्ट्रीय शतक (international centuries) लगा चुके हैं। विराट कोहली ने इस महीने की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ बल्ले से दो शतक जड़े थे। विराट कोहली मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के 49 वनडे शतकों (49 ODI centuries) के रिकॉर्ड को तोड़ने के बेहद करीब हैं। वनडे क्रिकेट में विराट कोहली के 46 शतक हैं।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author