February 6, 2023

Urfi Javed: उर्फी जावेद को मुंबई में रेंट पर नहीं मिल रहा घर, वजह बताते हुए झलका एक्ट्रेस का दर्द

wp-header-logo-406.png

उर्फी जावेद 
Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंशेसन उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) के बीच एक्ट्रेस अपनी खास पहचान रखती है। हालांकि उर्फी को इस पॉपुलैरिटी की वजह से मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता है। इस बार उर्फी जावेद ने अपने धर्म की वजह से सामना करने वाली एक समस्या का खुलासा किया है। उर्फी ने ट्वीट में लिखा कि लोग उन्हें अपार्टमेंट किराए पर नहीं देना चाहते हैं।
उर्फी जावेद का झलका दर्द
ट्विटर पर उर्फी जावेद ने एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा- मुंबई में मुझे लोग अपार्टमेंट किराए पर नहीं देना चाहते हैं। मुस्लिम मकान मालिक मेरी ड्रेस की वजह से मुझे घर देने के लिए तैयार नहीं है। वहीं, हिंदू मकान मालिक मेरे धर्म की वजह से मुझे अपना घर नहीं देना चाहते हैं। वहीं, बाकी कुछ मकान मालिक तो मुझे मिलने वाली धमकियों की वजह से अपार्टमेंट रेंट पर देने के लिए तैयार नहीं हैं।
उर्फी जावेद पर ट्रोलिंग का नहीं पड़ता असर
एक्टिंग और टीवी सीरियल्स से ज्यादा अपने अतरंगी फैशन और ड्रेस की वजह से उर्फी जावेद सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। बेबाक अंदाज से अपनी बात रखनी हो या फिर बोल्डनेस फ्लॉन्ट करनी हो उर्फी जावेद निडर होकर अपनी मनमानी करती है। एक्ट्रेस की मुश्किलें उनकी ड्रेसेज (Urfi Javed Dress) की वजह से काफी ज्यादा बढ़ भी जाती है। लेकिन, उर्फी जावेद लोगों के कुछ भी कहने और ट्रोल करने का बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है। ऐसा पहली बार हुआ है, जब उर्फी जावेद को मुंबई में कोई घर किराए पर देने के लिए तैयार नहीं है।
Muslim owners don’t want to rent me house cause of the way I dress, Hindi owners don’t want to rent me cause I’m Muslim. Some owners have an issue with the political threats I get . Finding a rental apartment in mumbai is so tuff
उर्फी जावेद की पोस्ट पर यूजर्स दे रहे प्रतिक्रिया

उर्फी जावेद को ट्रोल करने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है, तो वहीं एक्ट्रेस के फैंस भी बड़ी तादाद में है। एक्ट्रेस का ट्वीट सामने आने के बाद से ही उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया लगातार दे रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स का मानना है कि यह गलत बात है। वहीं, एक यूजर ने लिखा- आप अपना एक घर क्यों नहीं खरीद लेती हैं। हालांकि, हमेशा की तरह एक्ट्रेस को ट्रोल करने वाले लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। एक यूजर ने लिखा- ‘इसी को कहते हैं उर्फी जी।’
बीजेपी नेता ने की थी उर्फी के खिलाफ शिकायत
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद के खिलाफ बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। इस सिलसिले में पुलिस ने उर्फी को समन भी भेजा था। उर्फी पर सार्वजनिक जगह पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया था। इसके बाद उर्फी जावेद ने भी महाराष्ट्र महिला आयोग को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की थी।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author