January 31, 2023

Priyanka Chopra: बीच पर खेलती दिखीं प्रियंका चोपड़ा की नन्ही जान, मालती की क्यूट फोटो पर टिक गई फैंस की नजरें

wp-header-logo-403.png

प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी मालती
Priyanka Chopra: बॉलीवुड की देसी गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अमेरिका जाने के बाद भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा देती है। इस बार प्रियंका ने अपनी नन्ही परी मालती (Malti) की कुछ फोटोज साझा की है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। प्रियंका चोपड़ा की बेटी की झलक देखने के लिए हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रह है। इन दिनों एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ ज्यादा समय स्पेंड करती नजर आती है।
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की मालती की फोटोज
इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Instagram) ने एक लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि प्रियंका अपनी बेटी और पति के साथ बीच पर इंजॉय करती नजर आ रही है। पीसी ने अभी तक अपने फैंस को भी बेटी मालती की झलक नहीं दिखाई है। लेकिन एक्ट्रेस रोजाना सोशल मीडिया पर मालती की कुछ शानदार फोटोज शेयर करती रहती है। लेटेस्ट पोस्ट में मालती को बीच के किनारे बैठे हुए कैमरे से दूर देखते हुए आसानी से देखा जा सकता है।
एक्ट्रेस ने लिखा प्यारा कैप्शन

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘एक दोपहर इस तरह।’ मालती की आउटफिट के बारे में बात करें तो उन्होंने व्हाइट फर हुडी के साथ ब्राउन कलर की जैकेट पहने हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों को देखने के बाद कहना लाजमी होगा कि मालती जोनस का फैशन अपनी मां प्रियंका चोपड़ा की तरह ही काफी ज्यादा अलग है। मालती हर बार की तरह लेटेस्ट तस्वीरों में भी काफी ज्यादा क्यूट लग रही है। सूरज की किरणों से पूरे व्यू की खूबसूरती काफी ज्यादा बढ़ गई है।
प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट
प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो उन्हें ‘लव अगेन’ में सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ देखा जाएगा। बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Movie) में पीसी को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ फरहान अख्तर की रोड ट्रिप मूवी ‘जी ले जरा में भी देखा जाएगा।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author