February 8, 2023

Pathan Movie Leaked: 'पठान' के रिलीज होते ही बवाल शुरू, कहीं थियेटरों में पोस्टर फाड़े, कहीं लगा दी आग, देखियें तस्वीरें

wp-header-logo-407.png

पठान फिल्म का विरोध हुआ शुरू 
Shah Rukh Khan Pathaan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी चर्चित फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के साथ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुके हैं। एक्टर के फैंस और सिनेमा लवर्स के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। थिएटर्स के बाहर लोगों की लंबी कतारें लगी हुई हैं। किंग खान के फैन के लिए तो आज का दिन किसी जश्न के मौके से कम नहीं है, क्योंकि रोमांस के किंग SRK फिल्म फूल एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं। लेकिन, हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने फिल्म का विरेध करना शुरू कर दिया है। फिल्म के सॉन्ग के रिलीज होने के बाद से ही लोगों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया था। इस बीच इंदौर से खबर सामने आई है कि यहां पठान का विरोध किया जा रहा है। इसके अलावा कर्नाटक समेत कई अन्य राज्यों में भी शाहरुख खान की फिल्म का बहिष्कार जोरों पर हैं। यही नहीं, कई अन्य राज्यों से भी पठान के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन की भी खबरें आ रही हैं।

मध्य प्रदेश के इंदौर में कैंसिल हुआ पठान का शो
इंदौर में पठान फिल्म (Pathaan Movie) का विरोध शुरू हो चुका है। इंदौर के सिनेमाघरों (Indore Pathaan Protest) में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हिंदू संगठन के कार्यकर्ता हाथ मे डंडे लेकर इंदौर के सिनेमाघरों के बाहर शो रुकवाने पहुंचे। हालांकि, सुरक्षा के लिहाज से पुलिस फोर्स की तैनाती भी की गई। विरोध के चलते पठान फिल्म का सुबह 9 बजे वाला शो कैंसिल करवा दिया गया है। बात यहां तक भी नहीं रूकी, विश्व हिंदू संगठन के कार्यकर्ता सिनेमाघरों के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करते भी नजर आए हैं।
यूपी के आगरा में भी उठे पठान के विरोध के स्वर
आगरा से भी जानकारी सामने आई है कि हिंदू संगठनों के सदस्यों ने पठान फिल्म का विरोध करते हुए फिल्म के पोस्टरों पर स्याही फेंकी और उसे फाड़ दिया है। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में हिंदू महासभा के नेता संजय जाट ने बयान दिया कि ‘संगठन किसी कीमत पर पठान को सिनेमाघरों में नहीं चलने देंगे।’ इसके अलावा बजरंग दल के प्रांत सहसंयोजक दिग्दिविजय नाथ तिवारी का भी कहना है कि ‘वह खुद और उनके संगठन के कार्यकर्ता फिल्म का खुलकर विरोध कर रहे हैं।’
Trending Now . #पठान_का_बहिष्कार pic.twitter.com/AIjhSuwlRl
कर्नाटक में भी हुआ पठान फिल्म का विरोध

कर्नाटक से खबर सामने आई है कि विश्व हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर पर बायकॉट लिख कर फिल्म का विरोध करना शुरू कर दिया है। इस दौरान के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। पठान के विरोध के स्वर इंदौर से लेकर कर्नाटक तक देश के कई अन्य हिस्सों में उठने लगे हैं।
#WATCH | Karnataka: VHP (Vishwa Hindu Parishad) supporters protest against the release of Shah Rukh Khan’s movie ‘Pathaan’ in Bangalore, burn posters pic.twitter.com/K5L2xB4xBl
बिहार की राजधानी पटना में भी बवाल
पठान मूवी का बिहार की राजधानी पटना में भी भारी विरोध हो रहा है। फिल्म रिलीज होने से पहले ही कई लोग थियेटरों के सामने इकट्ठे हो गए और जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। भागलपुर के एक सिनेमाघर में प्रदर्शनकारियों ने पठान मूवी के पोस्टर फाड़कर आग लगा दी और चेतावनी दी कि अगर फिल्म चली तो और बड़ा विरोध दर्ज कराएंगे। हालांकि मौके पर पुलिस बल तैनात है ताकि स्थिति नियंत्रण में रहे।
पठान मूवी ऑनलाइन लीक हुई
शाहरुख की पठान मूवी के रिलीज होने का लंबे समय से इंतजार चल रहा था, लेकिन फिल्म रिलीज होने के कुछ वक्त बाद ऑनलाइन लीक हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की पायरेटेड कॉपी Filmyzilla और Filmy4wap पर उपलब्ध है। फिल्म मेकर्स ने इस मूवी को ऑनलाइन लीक होने से बचाने के लिए खास रणनीति बनाई थी, जो असफल रही। अब फिल्म मेकर्स दर्शकों से अपील कर रहे हैं कि पठान मूवी को केवल सिनेमाघरों में ही देखें। साथ ही, फिल्म कहां, कैसे लीक हुई, इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।
ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ पठान का बायकॉट
सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर रिलीज के दिन भी शाहरुख खान की पठान फिल्म को बायकॉट (Pathaan Boycott on Twitter) करने की मांग उठाई जा रही हैं। एक तरफ किंग खान के फैंस फिल्म को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। वहीं, हिंदू संगठनों के समर्थक फिल्म का बहिष्कार करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। शाहरुख के फैंस की बात करें तो कहीं केक काटकर खुशी मनाई जा रही है तो कहीं फैंस शाहरुख के पोस्टर वाली टीशर्ट पहनकर फिल्म को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author