January 27, 2023

Pathan Movie: 'पठान' को विहिप से मिली ऑक्सीजन, बायकॉट को लेकर दे दिया बड़ा बयान

wp-header-logo-398.png

बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान की फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। चार वर्ष के बाद बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान ने बड़े पर्दे पर वापसी की है। फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। एक तरफ फिल्म का शाहरूख खान के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर भारत से लेकर लगभग सभी राज्यों में विरोध प्रदर्शन किया गया था। लेकिन, अब बजरंग दल और विहिप ने कहा है कि वे फिल्म पठान का विरोध नहीं करेंगे। अब ये जनता को तय करना है कि वे फिल्म पठान को देखेंगे या नहीं।

दरअसल मामला ये है कि फिल्म पठान के एक गाने बेशर्म रंग के एक सीन को लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया था। भारत में इस गाने को लेकर लगभग सभी राज्यों में जबर्दस्त प्रदर्शन किया गया था। इस गाने के विरोध में विश्व हिंन्दू परिषद् और बजरंग दल के साथ कई संगठन शामिल हो गए थे। इस फिल्म को बायकॉट तक करने की मांग की गई। लेकिन, अब किंग खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है। गुजरात में विश्व हिंदू परिषद के क्षेत्र मंत्री अशोक रावल ने बयान जारी किया है। उन्होंने ‘पठान’ फिल्म में बदलाव करवाने के लिए सेंसर बोर्ड की प्रशंसा करते हुए कहा कि अब फिल्म देखना या न देखना जनता के ऊपर है। लोग ही तय करें कि फिल्म देखनी है या नहीं।

फिल्म पठान सिनेमाघरों में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। विदेशों में ‘पठान’ फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी है। भारत में भी इस फिल्म की अच्छी बुकिंग देखने को मिल रही है। पठान फिल्म ने एडवांस बुकिंग मे बाहुबली 2 का रिकाॅर्ड तोड़ दिया है। फिल्म के बेहतर कलेक्शन की बेहतर उम्मीद है। माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author