May 21, 2022

Bhojpuri Gana: रितेश पांडे का नया सॉन्ग 'लमहर लटकन' मचा रहा धमाल, देखें जबरदस्त वीडियो

wp-header-logo-534.png

मौजूदा समय में भोजपुरी इंडस्ट्री का दबदबा लगातार बढ़ रहा है और फैंस की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। कुछ समय पहले तक भोजपुरी को डबल मीनिंग और अश्लीलता का प्रयाय माना जाता था लेकिन अब समय बदल चुका है। भोजपुरी गाने को सुनने वालों की संख्या बढ़ रही है तभी गाने रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगते हैं। आए दिन भोजपुरी गाने रिलीज हो रहे हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस बीच सुपरस्टार सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का ‘लमहर लटकन’ (Lamhar Latkan) रिलीज हुआ है।
इस गाने को रिलीज होते ही फैन्स पसंद कर रहे हैं। गाने पर अब तक करीब डेढ़ लाख व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है वहीं म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है। रितेश पांडे के इस गाने के लिरिक्स मांजी मीत ने लिखे हैं। इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने के वीडियो में रितेश और अंतरा सिंह जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच एक बेहतरीन केमेस्ट्री दिख रही है वहीं अंतरा सिंह की ड्रेसिंग सेंस बिलकुल यूनिक है।

A post shared by Ritesh Pandey (@ritesh_pandey_official)
बता दें कि रितेश इन दिनों अपने म्यूजिक एल्बम और सिंगल गाने की वजह से सुर्खियों में हैं। इस गाने को लेकर रितेश पांडेय ने रविवार को इंस्टाग्राम पर बताया था। उन्होंने कहा था, “रउरा लोग के याद बा न कल सुबह 7 बजे आवता ‘ लमहर लटकन ‘ बहुत ही मजेदार लोकगीत सिर्फ और सिर्फ #saregamahumbhojpuri के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से। रउवा लोग प्यार आशीर्वाद बनवले रही जा।” वहीं गाने के आज रिलीज होने के बाद भोजपुरी सुपरस्टार ने फैंस को यह जानकारी दी और गाने के वीडियो में एक मजेदार क्लिप भी शेयर किया है। रिलीज के बाद से ही गाने को दर्शक खूब एन्जॉय कर रहे हैं और फैंस के कमेंट भी आ रहे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source