May 28, 2022

Badhaai Do Trailer: 'बधाई दो' का ट्रेलर जारी, फिल्म में एक रहस्य को छिपाते नजर आए राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर

wp-header-logo-547.png

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi pednekar) की अपकमिंग फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhai Do) लगातार चर्चा में हैं। बीते दिन फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था वहीं अब फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया है। ट्रेलर को देखकर यही लगता है कि फिल्म में राजकुमार और भूमि एक रहस्य को छुपाने की कोशिश करते हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग है। लोग ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं।
जारी ट्रेलर 3 मिनट और 6 सेकंड का है जो राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के मेरेज लाइफ के इर्द-गिर्द घूमता है जिसमें दोनों के बीच कई राज खुलते हैं। फिल्म के ट्रेलर से यही पता चलता है कि वे दोनों एलजीबीटीक्यू प्लस कम्युनिटी से हैं। वहीं ट्रेलर में यह दिखा है कि परिवार के दवाब में आकर दोनों कॉन्विनियंस के हिसाब से शादी की और रूममेट्स के रूप में रहने लगते हैं। वहीं फिल्म में कपल के बीच कई मजेदार सीन्स होते हैं। ट्रेलर को देखने से ये साफ़ जाहिर है कि यह फिल्म एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर है। फिल्म में कॉमेडी और इमोशन्स की भरमार है और यह एक फैमिली ड्रामा भी है।
A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)
फिल्म के ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए राजकुमार राव ने कैप्शन में लिखा, “यह उन फिल्मों में से एक है, जो हमारे रास्ते में आई, हमारे दिलों को इस तरह से छुआ कि हम समझा नहीं सकते। कुछ यात्राएं हमेशा याद रखने के लिए होती हैं। अब आप देखो ट्रेलर और हमें। ” जंगली पिक्चर्स ने ट्रेलर को पोस्ट कर लिखा, “प्यार के महीने में साल की अतरंगी शादी सतरंगी सेटिंग देखें! सभी के लिए जारी है बधाई दो का ट्रेलर। ‘बधाई दो’ 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।” बता दें कि हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में बनी यह फिल्म सिनेमाघरों में जल्द रिलीज होने वाली है। राजकुमार और भूमि के अलावा फिल्म में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, चुम दरंग, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे और शशि भूषण भी नजर आएंगे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source