May 25, 2022

Australia के इस खिलाड़ी ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, ठोके 72 गेंदों में 237 रन, देखें- Video

wp-header-logo-546.png

खेल। क्रिकेट के मैदान पर ऐसा कई बार देखने को मिला है कि बल्लेबाज पिच पर रहकर भी बहुत देर तक आउट नहीं हो पाते। गेंदबाजों के लिए उन बल्लेबाजों को आउट करना बड़ा ही मुश्किल भरा काम बन जाता है। ऑस्ट्रेलिया में सोमवार को कुछ ऐसा ही देखने को मिला। विक्टोरिया प्रीमियर (Victoria Premiere) के एक मुकाबले में मेलबर्न (Melbourne) के बल्लेबाज क्रिस देवलिस (Chris Thewlis) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करके 72 गेंदों में 237 रन ठोक डाले।
की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

कैंपरवेल मैगपाइस (Camperwell Magpies) के इस बल्लेबाज ने अपनी इस ताबड़तोड़ पारी में 20 चौके समेत 24 छक्के जड़े। क्रिस बतौर ओपनर बल्लेबाजी करने उतरे थे। खास बात ये रही कि क्रिस देवलिस ने 72 गेंदों में से 44 गेंदों को बाउंड्री के पार भेजा। उन्होंने इस पारी की बदौलत टीम को 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 441 रनों के विशाल स्कोर तक पहुंचाया। जवाब में किंग्स्टन नागफनी 8 विकेट के नुकसान पर 203 रन ही बना पाई और इस मुकाबले को हार गई।
You’re going to need the sound ???? for this one!

Who can relate? ???? pic.twitter.com/cnnYDZswvH
देवलिस की पारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जब क्रिस 236 रन पर थे तब उन्हें एक जीवनदान भी मिला था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह विक्टोरिया प्रीमियर क्रिकेट के पुरुषों के द्वितीय श्रेणी के इतिहास में छठा सबसे बड़ा स्कोर है। क्रिस से पहले मॉर्गन पर्सन क्लार्क ने साल 2015-16 सीजन में नाबाद 254 रन जड़े थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source