May 25, 2022

बिग बॉस 15: इस दिन होगा ग्रैंड फिनाले, डबल एविक्शन के बाद फिनाले वीक में पहुंचे ये कंटेस्टेंट्स

wp-header-logo-551.png

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) आखिरकार 16 हफ्ते के बाद फिनाले वीक में पहुंच चुका है। शो का ग्रैंड फिनाले 29 और 30 जनवरी को होने वाला है। शुरुआत में शो की टीआरपी भले ही कम रही हो लेकिन सभी कंटेस्टेंट ने शो को रोमांचक बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत की है और वह दिन भी आ गया जब हमें शो का विनर मिल जाएगा। फिनाले वीक शुरू होने से पहले डबल एविक्शन देखने को मिला। तीनों नॉन वीआईपी कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee), अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) में से दो को घर से बेघर होना पड़ा और उनका सफर अधूरा रह गया। वहीं पिछले हफ्ते स्पेशल पावर के साथ गेस्ट बनकर आए राजीव अदतिया भी घर से बाहर निकल चुके हैं।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
वहीं कम वोटों की वजह से देवोलीना और अभिजीत फिनाले से एक हफ्ते पहले एलिमिनेट हो चुके हैं। राखी सावंत, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और तेजस्वी प्रकाश के बाद रश्मि देसाई भी ‘टिकट टू फिनाले वीक’ जीतने वाली सातवीं कंटेस्टेंट बन गईं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार शो का विनर कौन होता है। बीते एपिसोड में रेडियो सिटी के लोकप्रिय आरजे करण और पलक भी सभी घरवालों से उनकी जर्नी के बारे में सवाल पूछने के लिए शो में आए। अगर सात प्रतियोगी इन सवालों का सही जवाब देते हैं, तो बिग बॉस प्राइज मनी में 6 लाख रुपये जुड़ जाएंगे जो पहले विनिंग प्राइस से काट लिया था।

A post shared by ColorsTV (@colorstv)
वहीं आरजे ने करण और तेजस्वी से उनके रिश्ते की टेस्टिंग की। जबकि शमिता, निशांत और प्रतीक से उनकी दोस्ती के बारे में पूछताछ की । राखी सावंत से रितेश के साथ उनकी शादी के बारे में पूछा गया और इस दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने अभी तक कानूनी रूप से शादी नहीं की है। उन्होंने खुलासा किया कि उसने अपने पति के साथ एक बंद कमरे में शादी के बंधन में बंधी, क्योंकि रितेश अभी तक अपनी पहली पत्नी से कानूनी रूप से अलग नहीं हुए हैं।

कुंद्रा से शो में प्रवेश करने से पहले किए गए दावों के बारे में पूछा गया था कि वह घर के अंदर किसी भी रिश्ते में नहीं आएंगे और फिर भी वह तेजस्वी से प्यार कर बैठे। इस पर करण ने कहा कि उन्हें भी इसकी उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा कि उनका रिश्ता बिल्कुल वास्तविक है और यह न केवल शो में बने रहने के लिए और लोगों का ध्यान खींचने के लिए है। अबयह देखना दिलचस्प होगा कि इतने उतार चढ़ाव के बाद कौन सा कंटेस्टेंट बिग बॉस 15 की ट्रॉफी अपने नाम करता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source