May 25, 2022

'गहराइयां' का प्रमोशन करते हुए ठंड से कांपी अनन्या, सिद्धांत चतुर्वेदी ने ऐसे की मदद

wp-header-logo-548.png

शकुन बत्रा (Shakun Batra) द्वारा निर्देशित और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), धैर्य करवा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan)अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को रिलीज हो रही है। वहीं फिल्म का प्रमोशन करने में स्टार्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। रिलीज होने से पहले ही यह फिल्म लगातार सुर्ख़ियों में है। ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस इस फिल्म को लेकर और भी एक्साइटेड हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरी कास्ट को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में देखा गया था। जहां दीपिका ऑरेंज बॉडी-हगिंग आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, वहीं अनन्या पांडे मैरून ब्रैलेट क्रॉप टॉप और प्लाजो में नजर आयी। दूसरी ओर सिद्धांत ने सफ़ेद शर्ट के ऊपर कोट पहने नजर आ रहे हैं। फिल्म का एक प्रमोशन वीडियो सामने आया है जिसमें अनन्या पांडे ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बची है।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
इस बीच फिल्म के प्रमोशन करने वाले स्टार्स के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस बीच एक पैपराजी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में एक्ट्रेस अनन्या पांडे होटल के लॉन में पोज देती नजर आ रही हैं लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ जो फैंस के लिए काफी इंटरेस्टिंग रहा। वायरल हो रहे वीडियो में एक्टर सिद्धांत अनन्या को अपना ब्लेजर पहनाते नजर आते हैं। जब अनन्या कैमरे के सामने पोज दे रही थी तभी ठंडी हवा के झोकों की वजह से अनन्या को ठंड लगनी शुरू हो गयी। इस बीच सिद्धांत ने आगे आकर अनन्या को अपना ब्लेज़र पहना दिया।

सिद्धांत के इस कदम ने अनन्या सहित फैंस का भी दिल जीत लिया। फैंस ने इसके लिए एक्टर की काफी प्रशंसा की और कमेंट ‘सो नाइस’ और ‘सो केयरिंग’ कहा। दूसरी तरफ इतनी ठंड में अनन्या को ऐसे आउटफिट पहनने के लिए ट्रोल किया गया। एक यूजर ने कमेंट में कहा, “इतनी ठंडी में भी स्टाइल पहले है इनका।” एक अन्य ने लिखा, घर से कपड़े पहन के आने थे। रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म एक कॉम्प्लिकेटेड रिलेशनशिप ड्रामा है जिसमें चार मुख्य किरदार हैं। फिल्म में दीपिका सिद्धांत के अलावा अनन्या पांडे (Ananya Panday), धैर्य करवा (Dhairya Karwa), नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और रजत कपूर (Rajat Kapoor) मुख भूमिका में हैं जिनकी जिंदगी आपस में उलझी हुई है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source