May 27, 2022

कार्तिक आर्यन ने 'शहजादा' से बाहर होने की दी थी धमकी, निर्माता ने एक्टर के रवैये को बताया अनप्रोफेशनल

wp-header-logo-549.png

‘पुष्पा: द राइज़’ (Pushpa: The Rise) की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ (Ala Vaikunthapurramuloo) का हिंदी बेल्ट 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला था। निर्माताओं ने अब इसके आगामी हिंदी रीमेक ‘शहजादा’ (Shehzada) भी रिलीज होने वाली है जिसमें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) लीड रोल में हैं। फिल्म का इंतजार फैंस को लंबे समय से है और कार्तिक लगातार सुर्ख़ियों में हैं। इस बीच फिल्म के निर्माता मनीष शाह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि कार्तिक आर्यन ने ‘शहजादा’ छोड़ने की धमकी दी थी। निर्माता ने एक्टर के इस रवैये को अनप्रोफेशनल बताया।
उन्होंने कहा, “शहजादा के निर्माता सिनेमाघरों में अला वैकुंठपुरमलो के हिंदी संस्करण को रिलीज करने के इच्छुक नहीं थे। साथ ही, कार्तिक आर्यन ने कहा कि अगर यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है, तो वह फिल्म से बाहर हो जाएंगे, जिसके कारण शहजादा के निर्माताओं को 40 करोड़ रुपये का घाटा हुआ। यह उनके लिए बेहद अनप्रोफेशनल था।” मनीष ने आगे कहा कि उन्होंने अल्लू अरविंद की वजह से यह कदम उठाया।
उन्होंने कहा, “मैं कार्तिक आर्यन के लिए कुछ नहीं करता, मैंने ऐसा केवल अल्लू अरविंद की वजह से किया। मैं बॉलीवुड हीरो के लिए ऐसा क्यों करूंगा? मैं उन्हें नहीं जानता। मैं चाहता था कि यह फिल्म पुष्पा: द राइज से बड़ी हो। अगर मैं फिल्म रिलीज नहीं करता तो मुझे पैसे का नुकसान होता है, इसलिए अब मैं इसे अपने चैनल पर रिलीज कर रहा हूं।” बता दें कि मनीष शाह फिल्म निर्माण कंपनी गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के मालिक हैं, जो हिंदी में लोकप्रिय क्षेत्रीय फिल्मों को बनाने और डब करने में माहिर हैं। उन्होंने 6 फरवरी को ढिंचैक टीवी पर ‘अला वैकुंठपुरमलो’ के हिंदी डब का प्रीमियर करने का फैसला किया है जो उनकी कंपनी चैनल है। रिपोर्ट्स की माने तो कार्तिक की फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में आएगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source