May 27, 2022

कंगना रनौत ने गिनाई साउथ फिल्मों के हिट होने की वजह, एक बार फिर बॉलीवुड पर साधा निशाना

wp-header-logo-535.png

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों को लेकर सुखियों में रहती हैं। एक्ट्रेस किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखने में पीछे नहीं रहती हैं। इस बीच उन्होंने कुछ कारण बताए हैं कि क्यों साउथ कंटेंट और सुपरस्टार इतने लोकप्रिय हो रहे हैं। कुछ समय से साउथ इंडस्ट्री का बोलबाला लगातार तेज हो रहा है। वैसे तो साउथ फिल्मों को पसंद करने वालों की कमी पहले भी नहीं थी लेकिन अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर ‘पुष्पा: द राइजिंग’ (Pushpa) की लोकप्रियता इस हद तक मिलने के बाद अब इस बात को किसी सबूत की जरुरत नहीं है कि साउथ फिल्में लोगों के दिलों में घर कर जाती है।
पुष्पा की लोकप्रियता का अंदाजा इस चीज से भी लगा सकते हैं कि मल्टी टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म ’83’ मोस्ट अवेटेड था। लेकिन इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला और इसके विपरीत पुष्पा को जबरदस्त रिस्पांस मिला। वहीं अब कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साउथ कंटेंट की बढ़ती लोकप्रियता का कारण शेयर किया है।
कंगना ने लिखा, “कुछ कारणों से साउथ कंटेंट और सुपरस्टार इतने हिट हैं। पहला कारण है- वे भारतीय संस्कृति से बहुत गहरी तरह से जुड़े हुए हैं। दूसरा कारण- वे अपने परिवारों से प्यार करते हैं और रिश्ते पारंपरिक तरीके से निभाते हैं वहीं तीसरा कारण है उनका प्रोफेश्नलिज्म और जुनून अद्वितीय है। वहीं कंगना ने बॉलीवुड पर निशाना साधते हुए कहा कि साउथ इंडस्ट्री को बॉलीवुड को उन्हें भ्रष्ट करने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना फिलहाल अपने प्रोडक्शन वेंचर ‘टिकू वेड्स शेरू’ में बिजी हैं। वहीं वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ के लिए तैयार हैं जो एक एक्शन थ्रिलर है। वहीं हाल ही में कंगना रनौत जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में लीड रोल में नजर आयी थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source