February 6, 2023

उदयपुर में फिल्म ‘पठान’ का जबरदस्त विरोध: हिंदू संगठनों ने की जमकर नारेबाजी, फाड़े पोस्टर

wp-header-logo-414.png

उदयपुर। देशभर में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘पठान’ का जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। विरोध के बीच आज यह फिल्म रिलीज हो गई है। प्रदेश के उदयपुर जिले में भी हिंदू संगठनों ने भी इस मूवी के खिलाफ प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया है।
करनी सेना और श्रीराम सेना किया विरोध
राष्ट्रीय राजपुत करणी सेना और श्रीराम सेना के पदाधिकारी इस फिल्म से आपत्तिजनक सीन को हटाने की मांग पर एक मॉल के बाहर विरोध करने पहुंचे। पदाधिकारियों ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर आक्रोश जताया। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस जवानों की संख्या को देखते हुए पदाधिकारी हंगामा नहीं कर पाए। नारेबाजी के बाद पोस्टर को फाड़ते हुए कार्यकर्ता चेतावनी देते हुए लौट गए।
पुलिस ने मामला करवाया शांत
बता दें कि शाहरूख खान की फिल्म पठान को लेकर देशभर में हिन्दू संगठन विरोध करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदेश के उदयपुर में इसका असर देखने को मिला। हालांकि विरोध की आशंका को देखते पुलिस का जाब्ता पहले भी मौजूद था। सुखेर थाना क्षेत्र में भुवाणा में सेलिब्रेशलन मॉल में पीवीआर में यह मूवी लगी हुई थी। इसी को देखते हुए राष्ट्रीय राजपुत करणी सेना और श्रीराम सेना के कार्यकर्ता पहुंच गए। उन्होंने मॉल के बाहर रोड पर प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। पदाधिकारियों ने कहा- भगवा रंग में दीपिका को आपत्तिजनक दिखाया गया है, जब तक इस सीन को हटाया नहीं जाएगा, तब तक विरोध जारी रहेगा। कार्यकर्ताओं ने कहा कि फिल्म में सनातन के खिलाफ सीन हैं। सनातन धर्म को नीचा दिखाया गया है।

source

About Post Author