January 29, 2023

Sam Curran: IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड बेहद हॉट, लुक्स में लगती है बिल्कुल बॉर्बी डॉल

wp-header-logo-359.png

आईपीएल में इंग्लैंड के खिलाड़ी सैम कुर्रन (Sam Curran) इतिहास के सबसे महंगे (most expensive) बिकने वाले खिलाड़ी हो गए हैं। उन्हें पंजाब ने 18.50 करोड़ रुपये में खरीदा है। सैम ने विराट कोहली को पछाड़ दिया है और इस फेहरिस्त में पहले नंबर पर आ गए हैं। सैम का वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन (best performance) देखने को मिला था। इस खिलाड़ी की पर्सनल लाइफ की कम ही चर्चा होती है। आज जानें किस हसीना ने चुराया उनका दिल और कौन है उनकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड (beautiful girlfriend), जिसकी हर ओर आज चर्चा हो रही है।
सैम कुर्रन की गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
सैम कुर्रन की गर्लफ्रेंड (Sam Curran’s girlfriend’s) का नाम इसाबेला साइमंड्स विल्मॉट (Isabella Symonds Wilmot) है। वह मूल रूप से इंग्लैंड की रहने वाली हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दोनों के बारे में कहा जाता है कि ये करीब 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसाबेला और सैम कुर्रन दोनों ही अक्सर इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) पर भी सैम ने अपनी गर्लफ्रेंड को विश करते हुए मैसेज किया था। कई बार दोनों को विदेश दौरों (foreign tours) पर भी साथ देखा जाता है।
सैम कुर्रन (Sam Curran) ने वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) के बाद ब्रिटिश मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरी लव लाइफ (love life) काफी अच्छी है और मैं इजा के साथ काफी वक्त बिता रहा हूं। हम फिलहाल एक-दूसरे के साथ हैं, लेकिन अभी परिवार, शादी (marriage) और बच्चों को बढ़ाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं।
दोनों कैसे मिले
इसाबेला ने साल 2019 में यूनिवर्सिटी ऑफ एक्सेटर, इंग्लैंड (England) से पढ़ाई की है और जानवरों के लिए काम करने वाली कई संस्थाओं (many organizations) से जुड़ी हैं। दोनों की पहली मुलाकात एक सोशल (social media) गैदरिंग में हुई थी और उसके बाद दोनों अक्सर सोशल मीडिया और चैट के जरिए बात करने लगे। सैम कुर्रन की गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और वह अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। इसाबेला शाकाहारी हैं और वह जानवरों के खिलाफ (against animals) किसी भी तरह की क्रूरता को रोकने के अभियानों से भी जुड़ी हुई हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author