January 27, 2023

'Aashram 3' में ईशा गुप्ता को देख खुद को नहीं रोक पाए बॉबी देओल, इन फोटोज को देख लोग हो जाते हैं बेसब्र

wp-header-logo-363.png

‘Aashram 3’ में ईशा गुप्ता को देख खुद को नहीं रोक पाए बॉबी देओल, इन फोटोज को देख लोग हो जाते हैं बेसब्र
Aashram 3 Web Series Photos: वेब सीरीज लवर्स के बीच अक्सर आश्रम 3 (Aashram 3) सीरीज का जिक्र चलता है। इसमें बॉबी देओल (Bobby Deol), ईशा गुप्ता (Esha Gupta) और त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhary) बतौर लीड स्टार के तौर पर नजर आए हैं। वेब सीरीज की खास बात है कि यह चंद मिनटों के अंदर दर्शकों को बोल्ड सीन्स का भरपूर मसाला देती है। ओटीटी पर सीरीज का क्रेज देखकर मेकर्स ने इसका तीसरा सीजन साल 2022 में रिलीज किया था, जिसकी चर्चा लोगों के बीच पूरे साल चली है। इसकी पॉपुलैरिटी का यह आलम रहा है कि सोशल मीडिया पर इस पर खूब मीम्स भी बने हैं।

बॉबी देओल के किरदार बाबा निराला (Baba Nirala) को भी लोगों ने बेहद पसंद किया है। इसके उस सीन्स को लोग आज तक नहीं भूला पाए हैं, जिसमें वह ईशा गुप्ता के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं। दोनों का इंटीमेट सीन्स (intimate scenes) आज भी इंटरनेट पर खूब चर्चा में रहता है। यूजर्स इस सीन्स को अक्सर देखते रहते हैं।
आश्रम 3 सीरीज में बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के इंटीमेट सीन्स ने पूरी सीरीज में बोल्डनेस का तड़का लगाया है। बता दें कि वेब सीरीज में दोनों के बीच कमाल की लव केमिस्ट्री देखने को मिलती है।
सीरीज के सभी डायलॉग्स को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। ईशा गुप्ता के डायलॉग बोलने के लहजे को भी फैंस ने बेहद पसंद किया है। एक्ट्रेस बाबा निराला को अपने जाल में काफी चलाकी से फंसाती है। इसी वजह से बाबा निराला का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल चाहकर भी खुद को एक्ट्रेस की अदाओं के जलवे से नहीं बचा पाते हैं।

ईशा गुप्ता की लुक की बात करें तो वह पूरी वेब सीरीज मे ग्लैमरस (glamorous) लग रही हैं। यदि आज तक आपने सीरीज को नहीं देखा है तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। आप कभी भी ‘आश्रम 3’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर आसानी से देख सकते हैं।

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने ‘आश्रम 3’ सीरीज में ज्यादातर रिवीलिंग कपड़ों (revealing clothes) को पहना हुआ है। उनकी ग्लैमरस अदाएं लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने के लिए काफी है। ईशा ने अपनी बोल्ड लुक से बाबा निराला के साथ ही सभी दर्शकों को भी हैरान कर दिया है। लोगों के बीच आज भी सीरीज का क्रेज देखने को मिलता है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author