February 6, 2023

शाहरुख अभिनीत 'पठान' कॉपी करने में अव्वल, 'बेशर्म रंग' के बाद फिर उठानी पड़ी शर्मिंदगी, पढ़िये वजह

wp-header-logo-362.png

Jhoome Jo Pathaan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म पठान (Pathaan) रिलीज से पहले ही विवादों में घिर चुकी है। बेशर्म रंग (Besharam Rang) गाने के बाद एक बार फिर मूवी के दूसरे गाने पर कॉपी के आरोप लगने शुरू हो चुके हैं। बीते दिन SRK की फिल्म का दूसरा सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathan) रिलीज हुआ। यूट्यूब पर रिलीज के महज आधे घंटे के अदंर इसे 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए। हालांकि अगले ही दिन फिल्म का लेटेस्ट गाना आरोपों के घेरे में आ गया।
यूट्यूब पर झूमे ‘जो पठान’ को 19 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, लेकिन सोशल मीडिया (social media) पर यूजर्स ने विशाल और शेखर की चोरी को पकड़ने का दावा किया है। गाने की धुन पर चोरी का आरोप लगाने वाले यूजर्स ने वीडियो भी शेयर किया है। कथित तौर पर फिल्म के दूसरे गाने को कॉपी बताया जा रहा है।
यूजर्स ने पकड़ी गाने की चोरी
पठान फिल्म का गाना ‘झूमे जो पठान’ रिलीज के बाद से ही लोगों के बीच छाया हुआ है। अब गाने पर कॉपी करने का आरोप लगाया जा रहा है। दरअसल लोगों का मानना है कि पठान के दूसरे गाने को सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) के 10 साल पुराने सॉन्ग से चुराया गया है। सोशल मीडिया पर ज्यादातर यूजर्स सुखविंदर के गाने की वीडियो शेयर कर दोनों गानों की समानताओं को गिनवा रहे हैं।
वहीं, एक यूजर ने सॉन्ग की वीडियो को शेयर करते हुए कहा, ‘यह गाना अर्जुन: द वॉरिअर प्रिंस’ के मशहूर गाने ‘कर्म की तलवार’ से कॉपी किया गया है। सोशल मीडिया पर लोग यह भी कह रहे हैं कि पठान फिल्म के मेकर्स को ओरिजनल गाने के कंपोजर को क्रेडिट देना चाहिए।
यहां पढ़ें: पठान के नए गाने में मिलकर झूमे दीपिका-शाहरुख, आप भी देखें कमाल की लव केमिस्ट्री

विवादों में घिरी पठान फिल्म
शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म (shah rukh khan upcoming movie) एक बार फिर चोरी के आरोप में घिर गई है। बता दें कि अभी तक फिल्म के पहले गाने बेशर्म रंग पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा था। कभी गाने पर चोरी का आरोप लगा था तो दीपिका की बिकिनी पर भी विवाद खड़ा हुआ था। इस बीच दूसरे सॉन्ग पर चोरी का आरोप लगना फिल्म के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है। अगले साल 25 जनवरी को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।
A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author