January 31, 2023

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने रचाई शादी! एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

wp-header-logo-369.png

देवोलीना भट्टाचार्जी
टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleen Bhattacharjee) का अचानक शादी करना हेटर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा हैं। सोशल मीडिया पर देवोलीना को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि देवोलीना शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी, जिसके चलते उन्होंने जल्दी शादी रचा ली। खैर, यह कहना एक्ट्रेस को ट्रोल करने वाले लोगों का है। अब अहम बात है कि देवोलीना ने ऐसा करने वाले लोगों को क्या कहा है। इस रिपोर्ट में वायरल दावों पर देवोलीना के रिएक्शन के बारे में आपको बता रहे हैं।

देवोलीना के निशाने पर आए हेटर्स
टीवी की संस्कारी गोपी बहू (Gopi Bahu) का किरादर निभाने वाली देवोलीना का शाहनवाज (Shahnawaz) के साथ शादी करना सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। इस बीच पहली बार देवोलीना ने उन्हें शादी की वजह से ट्रोल करने वाले लोगों पर रिएक्ट किया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर यूजर्स देवोलीना की तुलना आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से भी कर रहे हैं कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई हैं। इसी कारण एक्ट्रेस ने जल्दबाजी में कोर्ट मैरिज की है। हालांकि, देवोलीना ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने हेटर्स पर निशाना साधते हुए कहा, ‘मुझे किसी को भी कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है। लेकिन, कुछ लोगों का मानना है कि मैं प्रेग्नेंट हूं और मैंने शादी करने का फैसला भी इसलिए ही लिया है। मैं हैरान हूं और उन सभी लोगों के लिए भी दुखी हूं, जो मेरे बारे में ऐसी बकवास कर रहे हैं।’
A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

देवोलीना टीवी पर कब वापसी करेंगी
देवोलीना ने सवाल खड़ा करते हुए पूछा- किसी को भी मेरी पर्सनल लाइफ में इतना ज्यादा घुसने की क्या जरूरत है? एक्ट्रेस ने अपने रिएक्शन में साफ कर दिया कि वह ऐसे कमेंट्स को देखकर खूब हंसती भी है। काम पर लौटने को लेकर देवोलीना ने बताया कि वह अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी चल रही हैं, लेकिन शूटिंग के लिए वह ओपन है। बोल्ड किरादारों में काम करने पर एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि शादी होने का यह मतलब नहीं है कि अब वह बोल्ड रोल्स को नहीं निभा पाएंगी। हालांकि, एक्ट्रेस ने फिलहाल तक टीवी पर कोई इंटीमेट सीन्स नहीं किए हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author