December 3, 2022

सूर्यकुमार की बल्लेबाजी से दुनिया हैरान, ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर ने कहा- उनको खरीदना मुमकिन नहीं

wp-header-logo-415.png

सूर्यकुमार यादव। 
भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का बल्ला इन दिनों आग उगल रहा है। सूर्यकुमार यादव इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मैच में उन्होंने शतक जड़ा था। उन्होंने 51 गेंद पर 111 रन बनाए। उनकी इस पारी पर भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में तारीफ हुई। इस कड़ी में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी (Suryakumar Yadav’s batting) की तारीफ करते हुए बड़ी बात कही है।
ग्लेन मैक्सवेल ने कही यह बात
ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का मानना है कि सूर्यकुमार यादव जैसे बल्लेबाज को बिग बैश लीग (Big Bash League) में खरीदा जाना मुमकिन नहीं है। एक क्रिकेट चैनल को दिए एक इंटरव्यू के दौरान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) पर अपना रिएक्शन दिया है। ग्लेन मैक्सवेल से इस दौरान पूछा गया कि क्या कभी भविष्य में सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग (Australia’s Big Bash League) में खेलते नजर आ सकते हैं। ग्लेन मैक्सवेल ने इस सवाल के जवाब में कहा, ‘हमारे पास पैसे कम पड़ जाएंगे, लेकिन सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को खरीदना मुमकिन नहीं होगा।’
दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज हैं सूर्यकुमार यादव
बता दें कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इस साल टीम इंडिया के लिए टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में रनों की बारिश कर दी है। सूर्यकुमार यादव ने साल 2022 में 31 टी20 इंटरनेशनल मैचों (T20 International matches) में 1164 रन बनाए हैं, जिसमें उन्होंने 2 शतक और 9 अर्धशतक जड़े हैं। मालूम हो कि सूर्यकुमार यादव आईसीसी की मौजूदा टी20 रैंकिंग में दुनिया के नंबर-1 बल्लेबाज हैं। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को गेंदबाजी करना दुनिया भर के गेंदबाजों (bowlers) के लिए बुरे सपने जैसा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author