December 3, 2022

विक्की कौशल ने कटरीना कैफ के डांसिंग स्किल्स पर उठाया सवाल, बोले- घर में आज नहीं मिलेगा खाना

wp-header-logo-405.png

विक्की कौशल और कटरीना कैफ 
बॉलीवुड कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं। अक्सर इंटरव्यू में दोनों एक दूसरे की काफी इज्जत भी करते हैं। इन दिनों विक्की अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में विक्की से कटरीना के डांस को लेकर सवाल पूछ गया। इसके जवाब में एक्टर ने कुछ ऐसा कहा कि उन्हें विश्वास है कटरीना उन्हें घर में खाना नहीं देंगी।

विक्की ने कटरीना के डांस पर किया सवाल
विक्की कौशल ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में पत्नी कटरीना के बारे में बात की है। दरअसल, गोविंदा नाम मेरा फिल्म में विक्की एक डांस कोरियोग्राफर की भूमिका निभा रहे हैं। इस बीच कटरीना की डांसिंग स्किल्स पर बात करते हुए कहा, ‘कटरीना डांस में और बेहतर कर सकती हैं।’ विक्की से और उनके को-स्टार्स से सवाल पूछा गया कि ‘वो किन स्टार्स को कोरियोग्राफ करना पसंद करेंगे।’ इसके जवाब में एक्टर कहते हैं कि ‘मैं कटरीना को कोरियोग्राफ करना बेहद पसंद करुंगा। वो ठीकठाक डांस करती है। लड़की काफी ज्यादा टेलेंटेड है। बस आज मुझे खाना नहीं मिलने वाला है।’ इतना सुनते ही विक्की के साथ आए सभी कलाकार जमकर हंसने लगे।
शादी के बाद हुए बदलाव पर विक्की ने रखी बात
एक्टर ने शादी के बाद अपनी जिंदगी में हुए बदलावा पर बात करते हुए कहा, ‘जिंदगी बदल गई है बोलना एक बड़ी बात है। लेकिन ये बहुत आसान है। मैं कहना चाहता हूं कि मेरी जिंदगी बदली नहीं है बल्कि आगे बढ़ गई है। आज मेरी लाइफ में सुकून है, शांति है, जो मेरे और कटरीना के लिए काफी खास बात है।’
विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म
गोविंदा नाम मेरा फिल्म की बात करें तो विक्की कौशल इसमें एक कोरियोग्राफर का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में विक्की की पत्नी का रोल भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) निभाने वाली है और बाहर वाली के किरदार में बॉलीवुड ब्यूटी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आने वाली है। वहीं, फिल्म को 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author