December 3, 2022

छत्तीसगढ़ की महिला सीनियर हैंडबाल टीम आंध्रप्रदेश रवाना : 51वीं राष्ट्रीय हैंडबाल प्रतियोगिता में शामिल होगी टीम, भिलाई में लगाया गया था कैंप

wp-header-logo-404.png

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई में आयोजित प्रदेश की सीनियर महिला हैंडबाल टीम के प्रशिक्षण शिविर का आज समापन किया गया। इस शिविर का आयोजन 18 से 24 नवम्बर तक किया गया था। इस आयोजन के समापन के बाद आज छत्तीसगढ़ सीनियर महिला हैंडबाल टीम, आंध्रप्रदेश में आयोजित प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रायपुर से रवाना हो गई है।

दरअसल आंध्रप्रदेश हैंडबाल संघ ने भारतीय हैंडबाल महासंघ के तत्वावधान में 51वीं सीनियर महिला राष्ट्रीय हैंडबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया है। यह प्रतियोगिता आंध्रप्रदेश के एसडीआर स्कूल नान्दयाल में 26 से 30 नवम्बर तक आयोजित की जा रही है। इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ राज्य की सीनियर महिला वर्ग की 17 सदस्यीय टीम भाग ले रही है।
इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पूर्व खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन के लिए छत्तीसगढ़ राज्य की सीनियर महिला हैंडबाल टीम का 7 दिवसीय विशेष प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया था। यह आयोजन भिलाई में दिनांक 18 नवम्बर से 24 नवम्बर तक किया गया था। प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को छत्तीसगढ़ हैंडबाल संघ के प्रशिक्षक विजय बहादुर और राजेश सरकार, रोज सुबह 6:30 से 8:30 बजे तक और शाम 4:30 से 6:30 बजे तक प्रशिक्षण देते थे।
नान्दयाल के लिये रवाना हुई छत्तीसगढ़ महिला हैंडबाल टीम
इस प्रशिक्षण शिविर का आज समापन किया गया। इसका समापन छत्तीसगढ़ हैंडबाल संघ के महासचिव समीर खान ने किया। उपरोक्त चैम्पियनशिप में भाग लेकर उत्कृष्ठ प्रदर्शन कर, पदक प्राप्त करने के लिए छत्तीसगढ़ हैंडबाल संघ के चेयरमैन विनोद चंद्राकर ने छत्तीसगढ़ ओलम्पिक एसोसियेशन के उपाध्यक्ष और भारतीय फेंसिंग महासंघ के कोषाध्यक्ष बशीर अहमद खान सहित छत्तीसगढ़ हैंडबाल संघ के पदाधिकारियों और विभिन्न खेल संघों के पदाधिकारियों ने छत्तीसगढ़ राज्य की सीनियर महिला हैंडबाल के खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों को आर्शीवाद देते हुए, शुभकामनाएं दी। इसके बाद छत्तीसगढ़ सीनियर महिला हैंडबाल टीम आज रायपुर सिकंदराबाद एक्सप्रेस से नान्दयाल के लिये रवाना हो गई।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author