December 8, 2022

Video : भारत की रोमांचक जीत के बाद बच्चों की तरह उछल-उछल कर डांस करने लगे गावस्कर, देखें वायरल वीडियो

wp-header-logo-339.png

Cricket News : भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराकर टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की धमाकेदार शुरुआत की है। विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के (Virat Kohli and Hardik Pandya) दम पर भारत ने पाकिस्तान को चार विकेट से हरा दिया। भारत ने यूएइ में पाकिस्तान पर जीत के साथ विश्व कप में अपनी हार का प्रायश्चित किया है। विराट कोहली ने 82 रन बनाए। जबकि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने तीन विकेट और 40 रन का हरफनमौला प्रदर्शन किया। इसके अलावा अर्शदीप ने तीन विकेट लिए। भारतीय टीम की जीत के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है। इस जीत के बाद खेलप्रेमियों से लेकर राजनेताओं और पूर्व क्रिकेटरों ने जश्न मना (Politicians and former cricketers) रहे है।
सुनील गावस्कर का वीडियो वायरल
इसी कड़ी में लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) भी भारत की रोमांचक जीत के बाद जश्न मानते हुए डांस करने लगे। जीत का जश्न मनाते हुए सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) छोटे बच्चों से नजर आ रहे थे। वह उछल-उछल कर बच्चों की तरह डांस कर रहे थे। उनका यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। गावस्कर के साथ इरफान पठान और के श्रीकांत जैसे दिग्गज भी मैदान में मौजूद थे और जीत के जश्न में डूबे हुए थे। श्रीकांत (Srikanth) एक हाथ में बैग लेकर खुशी मना रहे थे। वहीं, इरफान बाकी लोगों के साथ हाथ मिलाकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे थे। स्पोर्ट्स एंकर जतिन सप्रू भी इन दिग्गजों के साथ थे और भारत की जीत में (celebrating India’s victory) खुशी मना रहे थे।
The celebration from Sunil Gavaskar says all about the victory. pic.twitter.com/extYFPA4au
GAभारत की शानदार जीत

रोहित शर्मा की टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराकर सनसनीखेज जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया में ट्वेंटी-20 विश्व कप (Twenty20 World Cup) की शुरुआत की। टीम इंडिया ने इस (India won match) मैच को चार विकेट से जीत लिया। इस मैच में पाकिस्तान ने भारत को जीत के लिए 160 रनों की चुनौती दी थी। उस चुनौती का पीछा करते हुए भारत ने सातवें ओवर में 31 रन देकर चार विकेट गावा दिए थे। लेकिन विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने (Virat Kohli and Hardik Pandya) पांचवें विकेट के लिए 113 रन की साझेदारी की। उनकी यह साझेदारी भारत को जीत की ओर ले गई। हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक अहम मौकों पर आउट हुए। लेकिन विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन ने भारत की धमाकेदार जीत पर मुहर लगा दी। टीम इंडिया को जीत के लिए आखिरी 18 गेंदों पर 48 रनों की जरूरत थी। ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों ने (Indian batsmen) शाहीन अफरीदी के ओवर में 17 रन, हारिस रऊफ के ओवर में 15 रन और मोहम्मद नवाज के आखिरी ओवर में 16 रन लिए।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author