December 5, 2022

IND vs PAK: हार्दिक पांड्या ने विराट को लेकर कही बड़ी बात, बोले- 'गोली खा लेता पर कोहली को आउट नहीं…'

wp-header-logo-338.png

Cricket News : बड़े शान से टीम इंडिया को मैच जीताने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को विराट कोहली (Virat Kohli) पर पूरा भरोसा था। पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत के बाद कोहली से बातचीत की। इस इंटरव्यू का वीडियो BCCI ने सोशल मीडिया पर (BCCI on social media) शेयर किया है।जिसमें भारतीय ऑलराउंडर ने कबूल किया कि वो विराट कोहली को आउट से बचाने के लिए गोली खा लेने को भी तैयार थे। इस वीडियो में इस दिलचस्प किस्से को शेयर करने के अलावा हार्दिक और विराट ने (Hardik and Virat) मैच के दौरान की कुछ और बातों का भी जिक्र किया।
BCCI ने शेयर किया वीडियो
BCCI के शेयर वीडियो में हार्दिक और विराट (Hardik and Virat) दोनों मैच के कई महत्वपूर्ण पलों पर चर्चा करते दिख रहे हैं। इसी दौरान विराट कोहली ने जब हार्दिक पंड्या से (Hardik Pandya) ये पूछा कि वो जब डग आउट से क्रीज की तरफ आ रहे थे तो उनके दिमाग में क्या चल रहा था। इस पर हार्दिक पंड्या ने बताया कि वो बस सोच रहे थे कि जब तक विराट कोहली क्रीज पर हैं, तब तक सब मुमकिन है। और, उन्हें बस विराट कोहली को (Virat Kohli) आउट होने से बचाना है। उनके काम को आसान करना है। और, इसके लिए उस हालात में गोली भी खानी पड़े तो वो खा लेंगे।
A very special conversation to relive the magical night at the MCG.

Coming up soon on https://t.co/uKFHYe38ZO@hardikpandya7 in conversation with @imVkohli 🙌 #TeamIndia pic.twitter.com/afJL7x9HnP

कोहली और पांड्या ने मिलकर दिलाई जीत
इस दिलचस्प किस्से के अलावा विराट और हार्दिक (Virat and Hardik) ने ये भी बताया कि भारत को जीत दिलाने के लिए कैसे और कितनी सूझ-बूझ से उन्होंने प्लानिंग की और अपने उस प्लान को अमल में लाया। जिससे पाकिस्तान के हौसले पस्त पड़ (Pakistan’s spirits) गए और उसे घुटने टेकने पर मजबूर होना पड़ा। बता दें कि पाकिस्तान ने जवाब में 160 रनों का पीछा करते हुए 159 रन बनाए थे। भारत के 4 विकेट 31 रन पर गिर गए। लेकिन यहीं से कोहली और पांड्या ने मिलकर टीम को जीत की दहलीज पर ले जाने का काम किया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author