December 6, 2022

Ind vs Pak : भारत की यादगार जीत के बाद फूट-फूट कर रोने लगे कुंगफू पांड्या, जानिए क्यों मैदान में उतरे इमोशनल

wp-header-logo-342.png

Hardik Pandya: टी20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ मिली यादगार जीत के बाद हार्दिक पांड्या भावुक हो (Hardik Pandya emotional) गए । टीम इंडिया की जीत में इस स्टार ऑलराउंडर ने अहम भूमिका (victory of Team India) निभाई। पहली गेंदबाजी में उन्होंने महज 30 रन देकर तीन विकेट लिए। बाद में प्रतिकूल परिस्थितियों में पांचवें विकेट के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ 11 रन की 78 गेंदों में साझेदारी की। 29 वर्षीय ऑलराउंडर ने अपने प्रदर्शन को अपने पिता को समर्पित किया। जिनका कुछ साल पहले निधन हो गया था।
भावुक हुए हार्दिक
आखिरी गेंद पर चार विकेट से जीत हासिल करने के बाद हार्दिक ने खेल एंकर जतिन सप्रू और इरफान पठान (Jatin Sapru and Irfan Pathan) से खास बातचीत की। इस दौरान वह इमोशनल नजर आए। अपने पिता को याद करते हुए हार्दिक ने कहा, ‘मैं अपने बच्चे से बहुत प्यार करता हूं, लेकिन बच्चों के लिए शहर नहीं छोड़ सकता। जब हम दोनों भाई 6 साल के थे तब क्रिकेट करियर के लिए एक शहर छोड़कर दूसरे शहर चले गए। यह बड़ा सौदा है। इतना कहते ही हार्दिक की आंखों से आंसू बहने लगे।
दाएं हाथ के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर ने अपने बाउंसरों से पाकिस्तान के मध्यक्रम को हिला कर रख दिया। बाद में 160 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए उन्होंने 37 गेंदों में 40 रन बनाए। एक चौका और दो छक्के मारे। अपने आक्रमणकारी खेल को खेल-वार को सिंगल-डबल में बदल दिया। उन्होंने पहले गेंदबाजी की चार ओवर में तीन बल्लेबाजों को आउट (bowled) किया।
So emotional moment 🙏🏻
Hardik Pandya in tears while speaking about his father#TeamIndia #INDvsPAK2022 #INDvPAK#ViratKohli𓃵 #hardik #HardikPandya pic.twitter.com/sSfmof6s62
इंटरनेट पर आग लगा रही है पांड्या की मुस्कान

खासकर हैदर अली को आउट करने के बाद पांड्या की मुस्कान (Pandya’s smile) इंटरनेट पर आग लगा रही है। हार्दिक पांड्या ने हैदर अली, मोहम्मद नवाज और शादाब खान के विकेट लिए। इसके बावजूद पाकिस्तान 20 ओवर में 159 रन ही बना सका। शान मसूद और इफ्तिखार अहमद ने अहम अर्धशतक जड़े. शाहीन अफरीदी ने भी अंत में अच्छा खेला। भारत के लिए हार्दिक के अलावा अर्शदीप सिंह ने तीन विकेट लिए। मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार (Mohammed Shami and Bhuvneshwar Kumar) ने एक-एक विकेट लिया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author