November 28, 2022

Happy Diwali: रविंद्र जडेजा से लेकर इन खिलाड़ियों ने दी फैंस को दिवाली की बधाईयां, जानें क्या कहा

wp-header-logo-337.png

Diwali Wishes: आज पूरा भारत दिवाली के जश्न में डूबा (celebration of Diwali) हुआ है। वहीं इस महान पर्व पर भारतीय खिलाड़ियों ने (Indian players) सभी देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी हैं। जिसमें विराट कोहली, रविंद्र जडेजा, ऋषभ पंत समेत दीपक हुड्डा शामिल हैं। गौरतलब है कि भारतीय टीम इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर (tour of Australia) है। जहां भारत ने इस टूर्नामेंट में रविवार को पाकिस्तान के (Pakistan) खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत की।
May this festival of lights bring happiness, peace and prosperity to all of us. Happy Diwali to all of you. 🙏🏻🪔✨

Love, light, peace and progress for all. Wishing everyone a very Happy Diwali.

A very Happy Diwali to you all. May the festival of lights bring you peace, joy and prosperity. ✨🪔

🪔✨#HappyDiwali pic.twitter.com/qo0AcgvpGY
भारत ने जीता पहला मैच

आपको बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में अपने अभियान की शुरुआत की। इस शानदार मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की (Pakistan’s) शुरुआत मैच में बहुत अच्छी नहीं रही और टीम ने 8 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत भी कुछ खास अच्छी नहीं रही और टीम के शुरुआती 4 विकेट बहुत जल्दी गिर गए। लेकिन अंत में अच्छा प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया ने पाकिस्तान (Team India won) के खिलाफ इस रोमांचक मुकाबले को 4 विकेट से जीत लिया।
विराट कोहली ने बनाए सबसे ज्यादा रन
अगर इस मैच में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज की बात करें तो वो खिलाड़ी हैं विराट कोहली। विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस मैच में 53 गेंदों में 82 रन बनाए। जिसमें 6 चौके और 4 छक्के शामिल थे। वहीं विराट की इस शानदार पारी के बाद क्रिकेट के बड़े खिलाड़ी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। सचिन तेंदुलकर ने (Sachin Tendulkar) विराट कोहली की तारीफ करते हुए लिखा, ‘एक रोमांचक खेल जिसने भारत के टी20 वर्ल्ड कप अभियान को खूबसूरत बना दिया है। कई खिलाड़ियों का अहम योगदान लेकिन विराट के साथ हार्दिक की साझेदारी का (Hardik’s partnership with Virat) खास जिक्र जो उनके लिए काफी अहम था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author