November 27, 2022

Birthday Special: बॉलीवुड में 17 Kisses के बाद चर्चा में आईं थी Mallika Sherawat, नाम बदलने के पीछे बताई ये वजह

wp-header-logo-343.png

मल्लिक शेरावत 
Happy birthday Mallika sherawat: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika sherawat) किसी परिचय की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस को बतौर इंटरनेशनल स्टार भी पहचान मिली। 24 अक्टूबर 1976 को मल्लिका का जन्म हरियाणा के हिसार जिले के एक छोटे से गांव मोथ में हुआ था। ठेठ जाट परिवार से आने वाली मल्लिका का परिवार उनके फिल्मी दुनिया में आने के सख्त खिलाफ था। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर एक्ट्रेस ने कैसे तय किया, बर्थडे की खास मौके पर उनके बारे में कुछ रोचक बातें आपको बता रहे हैं।
मल्लिका ने बदला जब अपना नाम
शायद ही आपको पता होगा कि मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा (Reema Lamba) है। मल्लिका की मां का सरनेम शादी से पहले शेरावत था, जिसे एक्ट्रेस ने अपना लिया और अपने नए नाम में शामिल कर लिया। मल्लिका ने शेरावत सरनेम अपनाने के पीछे का कारण बताया कि उनकी मां ने हर कदम पर उनका साथ दिया। इसकी वजह से अपनी मां का सरनेम नाम के साथ जोड़ने पर मल्लिका को गर्व का अनुभव होता है।
A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)
इस फिल्म से किया बॉलीवुड में डेब्यू

मल्लिका शेरावत ने 17 किस के साथ ‘ख्वाहिश’ फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्मों के अलावा हरियाणा के ठेठ जाटणी को उनके खुले विचारों के कारण भी जाना जाता है। मल्लिका अक्सर इंटरव्यू में कही गई बातों के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बतौर सिंगल चाइल्ड उनका फिल्मों में आना इतना आसान नहीं था। लेकिन मल्लिका की मां ने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया। मल्लिका एक ऐसी एक्ट्रेस है, जो बेहद कम फिल्मों में काम करने के बावजूद भी देश और विदेश में अपनी अलग पहचान बना चुकी है।

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author