November 28, 2022

दिवाली पार्टी में सुजैन खान और अर्सलन गोनी ने किया एक दूसरे को KISS, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

wp-header-logo-340.png

सुजैन खान और उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी
Diwali 2022: दिवाली के पर्व को देशभर में सभी उत्साह और उल्लास के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी दिवाली के जश्न में डुबे हुए हैं। इस मौके पर कई सुपरस्टार्स के घर प्री दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया। गुलशन कुमार के भाई कृष्ण कुमार ने भी एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में पॉपुलर एक्ट्रेस सुजैन खान (Sussanne Khan) अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ शामिल हुई। लेकिन दोनों को एक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।
कृष्ण कुमार की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार शामिल हुए, लेकिन मीडिया की सुर्खियों में सुजैन और अर्सलान की जोड़ी आ गई। दरअसल, कपल पैपराजी के कैमरों के सामने ही रोमांटिक मूड में नजर आए। इस दौरान का दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर तुल पकड़ रहा है।
सुजैन अर्सलन ने किया एक दूसरे को किस
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दिवाली पार्टी से बाहर निकलते समय अर्सलान और सुजैन बेहद रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को अलविदा कहते हैं। यहां तक तो फिर भी सब कुछ सामान्य ही था, लेकिन मीडिया के कैमरों के सामने ही दोनों ने एक दूसरे को kISS किया। दोनों का यह रोमांटिक वीडियो फैंस को पसंद आ रहा है तो सुजैन-अर्सलन हैटर्स के निशाने पर भी आ गए हैं।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
यूजर्स कर रहे ट्रोल

सोशल मीडिया पर सुजैन खान और अर्सलन गोनी को यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने सवाल खड़ा करते हुए लिखा कि ‘कैमरे के सामने इस किस की क्या जरूरत थी।’ वहीं ज्यादातर लोगों का कहना है कि सुजैन और अर्सलन ने ऐसा जानकर किया है, ताकि दोनों मीडिया की टाइमलाइन में आ सके। इसके अलावा कुछ लोग तो सुजैन को उनके लहंगे की लुक के लिए भी जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
अक्सर साथ नजर आते हैं सुजैन और अर्सलन
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुजैन और अर्सलन ने जब से अपने रिश्ते को ऑफिशियली किया है, तब से फैंस दोनों पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दोनों की वेकेशन की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हालांकि इस बार दोनों हैटर्स के निशाने पर भी आ गए हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author