December 6, 2022

करण जौहर ने गौतम-सौंदर्या के रिश्ते को बताया फ्रॉड, Bigg Boss हाउस में ऐसे मना दिवाली का त्योहार

wp-header-logo-345.png

करण जौहर और गौतम-सौंदर्या की फोटो
Bigg Boss 16 Diwali Special Episode: टीवी का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) अलग-अलग वजह के चलते सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। दिवाली के त्योहार को बीबी हाउस में भी धूमधाम से मनाया गया। प्रियंका चौधरी के माइंड को साफ करने के लिए बाकी घरवालों ने उन पर पानी के जेट से बौछार की। करण जौहर (Karan Johar) ने वीकेंड के वार में कई कंटेस्टेंट्स को लेकर कुछ बड़े खुलासे भी किए हैं।
गौतम-सौंदर्या के रिश्ते को करण ने बताया फ्रॉड
दिवाली के जश्न का माहौल हर जगह देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के घर में भी कंटेस्टेंट्स के साथ करण जौहर ने बेहद खास ढ़ग से दीपावली का सेलिब्रेशन किया। इस दौरान कुछ मस्ती भरे टास्क हुए तो करण ने गौतम सिंह विग (Gautam Singh Vig) और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) के रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा भी किया है। करण ने गौतम-सौंदर्या के रिश्ते को फ्रॉड करार दिया। इसके बाद गौतम अपना पक्ष सौंदर्या के सामने रखते नजर आए। दरअसल, करण जौहर ने गौतम सिंह विग पर आरोप लगाया कि वो अपने गेम के फायदे के लिए घर के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स को फॉलो करते हैं।
Gautam aur Soundarya ke relationship par uthaaye Karan Johar ne sawaal. Kis baat ka hai yeh naya bawaal? 🫢

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9.30 baje, sirf #Colors par. Anytime on @justvoot #BB16 #BiggBoss@BeingSalmanKhan pic.twitter.com/S9P69A2m2b
दिवाली के दिन भी आपस में भिड़े कंटेस्टेंट्स

इसके अलावा मान्या शर्मा (Manya Sharma) के साथ सौंदर्या की बहस हुई। जिसके बाद बीबी हाउस में एक बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया। इस दौरान अर्चना भी सौंदर्या की आंखें खोलने का काम करती नजर आईं। इस बीच अंकित गुप्ता ने भी प्रियंका चौधरी के लिए स्टैंड लिया और शिव ठाकरे को मुंहतोड़ जवाब देते नजर आए। इसके अलावा घरवालों ने बेहद अलग तरीके से दर्शकों को दिवाली की शुभकामनाएं भी दीं। इस तरह बिग बॉस का दिवाली स्पेशल वीकेंड का एपिसोड बेहद रोचक मोड़ पर खत्म हुआ। अब अपकमिंग एपिसोड में घरवालों के सामने आने वाली चुनौतियां उनका आगे का सफर काफी मुश्किल बनाने वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author