November 29, 2022

VIDEO: 'मिर्जापुर' सीरीज की तारीफ से परेशान हुए Varun Dhawan, अमेजन प्राइम को दे दिया ये बड़ा चैलेंज

wp-header-logo-514.png

Varun Dhawan Video: ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज दर्शकों के बीच बेहद ज्यादा देखने को मिलता है। अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) भी एक ऐसा लोकप्रिय ओटीटी मंच है, जिस पर आने वाली वेब सीरीज और शोज के अपकमिंग एपिसोड के आने का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। इन शोज के डॉयलोग दर्शकों की जुबान पर रहते हैं। प्राइम वीडियो की पॉपुलर सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) और फैमिली मैन (Family Man) के नए पार्ट के आने को लेकर दर्शक एक्साइटेंड रहते हैं। बॉलीवुज अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) अमेजन प्राइम के अपकमिंग एपिसोड से जुड़े सवालों की वजह से बेहद परेशान हो चुके हैं।
अमेजन प्राइम ने शेयर किया वरुण धवन का वीडियो
प्राइम वीडियो (Prime Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वरुण धवन की एक वीडियो शेयर की है। इसमे देखा जा सकता है कि उनके दोस्त, ड्राइवर, मेकअप आर्टिस्ट और कजिन्स समेत सभी लगातार उनसे प्राइम वीडियो की सीरीज के अपकमिंग पार्ट को लेकर सवाल पूछते हैं, जिनके जवाब वरुण नहीं दे पाते हैं। इसके बाद वो प्राइम शोज की अंदर की खबर निकालने के लिए तैयार हो जाते हैं।
A post shared by prime video IN (@primevideoin)
वरुण धवन ने प्राइम वीडियो को दिया ये चैलेंज
वीडियो में देखा जा सकता है कि वरुण धवन प्राइम वीडियो के अपने दोस्त को फोन करते हैं ताकि वो उनके आने वाले एपिसोड के बारे में जानकारी ले सके। वहां से एक्टर को कोई सूचना नहीं दी जाती है। इसके बाद वरुण धवन, अमेजन प्राइम वीडियो को चैलेंज देते हुए कहते है कि वो अब सिक्रेट्स के बारे में पता लगाकर ही रहेंगे। अभिनेता ने इस पोस्ट की कैप्शन में लिखा कि अब ‘मिशन अंदर की खबर चालू।’ वरुण के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
A post shared by prime video IN (@primevideoin)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author