December 3, 2022

Sunny Deol की 'चुप' फिल्म ने सिनेमाघरों में लगाई दहाड़, पहले दिन की इतनी कमाई

wp-header-logo-513.png

Chup Movie Collection Day 1: सनी देओल (Sunny Deol) और दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) की फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द ऑर्टिस्ट’ बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई। राष्ट्रिय सिनेमा दिवस के मौके पर थिएटर्स में आई आर ब्लकी की निर्देशित फिल्म ने भारत में अच्छी शुरुआत की है। चुप फिल्म से हर किसी को अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद थी। फिलहाल फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं। सिनेमा दिवस का सीधा फायदा सनी देओल की लेटेस्ट फिल्म को मिला है।
चुप फिल्म बनी दर्शकों की दूसरी पसंद
रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। वहीं चुप मूवी लोगों की दूसरी पसंद के रुप में उभरी है। सनी देओल की लेटेस्ट फिल्म को बड़ी स्टारकास्ट और 75 रुपये में टिकट मिलने जैसे तमाम कारणों का सीधा लाभ मिला है। इस फिल्म के लिए कहा जा रहा है कि यदि सिनेमा दिवस नहीं होता तो फिल्म एक करोड़ के कलेक्शन के लिए भी संघर्ष करती नजर आती। आर ब्लकी के निर्देशन में बनी ‘चुप’ को देश में लगभग 1000 सक्रीनों पर रिलीज किया गया है। साथ ही टिकट की दरें कम होने की वजह से फिल्म को देखने बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचे।
यहां पढ़े: सनी देओल की चुप फिल्म का रिव्यू और स्टोरी

चुप फिल्म ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार चुप ने ओपनिंग डे पर 2.60 से 3.20 करोड़ का कलेक्शन किया है। सनी देओल की कमबैक मूवी को पहले दिन दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। चुप फिल्म ने पहले दिन लगभग 4 लाख टिकटें बेचने सफलता हासिल की। बॉलीवुड के दिग्गज स्टार की फिल्मों के फ्लॉप होने के दौर में सनी देओल की फिल्म को देखने उमड़ी दर्शकों की भीड़ कोई सामान्य बात नहीं है। लेकिन आगे फिल्म कैसा प्रदर्शन कर पाती है, यह देखना बेहद रोचक होगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author