December 8, 2022

Neha Kakkar के 'मैंने पायल है छनकाई' रीमेक पर फाल्गुनी पाठक ने जताई नाराजगी, कहा- काश मैं कानूनी कारवाई…

wp-header-logo-509.png

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अक्सर अलग-अलग वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। इस बार वो अपने लेटेस्ट सॉन्ग के कारण ट्रोल हो रही हैं। दरअसल नेहा ने ‘मैंने पायल है छनकाई’ को रीमेक किया है। सोशल मीडिया पर नेहा को इस गाने के लिए यूजर्स खरी खोटी सुना रहे हैं। इस पूरे मामले पर अब गाने की ऑरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक की प्रतिक्रिया सामने आई है।
नेहा लेटेस्ट गाने के लिए हुई ट्रोल
नेहा कक्कड़ ने अपने लेटेस्ट सॉन्ग की वीडियो को हाल ही में रिलीज किया है। सोशल मीडिया पर उन्हें इस गाने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। 90 के दशक के ऑयकोनिक सॉन्ग को नेहा ने रिमिक्स कर ‘ओ सजना’ बनाया। यूजर्स टी सिरीज और नेहा को लेकर नाराजगी दिखा रहे हैं। बता दें कि इस सॉन्ग की ऑरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक है, जिन्हें प्यार से इंडिया क्वीन भी कहा जाता है। अपनी मधुर आवाज से फाल्गुनी गानों को बेहद खास बना देती है।
यूजर्स ने जताई नेहा के गाने पर नाराजगी

फाल्गुनी पाठक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस गाने को लेकर यूजर्स की प्रतिक्रिया को शेयर किया। इन कमेंट में नेहा के गाने पर ऑरिजनल सॉन्ग ‘मैने पायल है छनकाई’ की छवी को खराब करने का आरोप लगाया तो वहीं एक यूजर ने फाल्गुनी पाठक से नेहा कक्कड़ पर मुकदमा करने की बात भी कही। रिपोर्ट के अनुसार 53 वर्षीय गायिका फाल्गुनी ने कहा कि वो अपने ऑरिजनल गाने के लिए फैंस के प्यार को देखकर अभिभूत हैं और इसलिए अपनी भावनाओं को भी उन्होंने शेयर किया।
फाल्गुनी ने नेहा के गाने पर कहा कुछ ऐसा

फाल्गुनी पाठक ने बताया कि ‘ओ सजना’ गाने के मेकर्स ने उनसे कोई संपर्क नहीं किया था। जबकि उन्होंने अपने फैंस की ओर से करे गए कमेंट को अपनी स्टोरी पर भी शेयर किया था, जिसमे उनसे कुछ फैंस ने कहा था कि उन्हें नेहा कक्कड़ को जेल भेजना चाहिए। गायक फाल्गुनी से जब पूछा गया कि क्या वो कानूनी कारवाई करना चाहती है। इस पर उन्होंने बताया कि काश मैं ऐसा कर पाती, लेकिन मेरे पार राइट्स नहीं हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author