November 28, 2022

Sonali Phoghat को नहीं आ सकता हार्ट अटैक, परिवार कर रहा CBI जांच की मांग

wp-header-logo-504.png

Sonali Phoghat: हरियाणा के हिसार जिले से बीजेपी नेता और बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी सोनाली फोगाट (Sonali Phoghat) की कथित रुप से हार्ट अटैक से मंगलवार को गोवा में मौत हो गई। सोनाली के निधन से उनके परिवार और फैंस को गहरा सदमा लगा है। टिकटॉक स्टार की मौत पर उनके परिवार के सदस्यों ने एक बार फिर सवाल उठाए हैं। इतना ही नहीं सोनाली के परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग भी की है। अभिनेत्री की बहन रमन का कहना है कि उन्हें हार्ट अटैक नहीं आ सकता है।
सोनाली की बहन ने किया ये दावा
सोनाली की एक और बहन रुपेश फोगाट ने बताय कि उनकी जब फोन पर बात हुई थी तो सोनाली काफी ज्यादा परेशान लग रही थी। रुपेश के बयान के अनुसार सोनाली उनसे व्हाट्सएप पर बात करना चाहती थी और उन्होंने कहा थी कि कुछ गड़बड़ हो रही है। इसके बाद सोनाली ने फोन कट कर दिया और बाद में फोन नहीं उठाया।
Haryana | I received a call from her the evening before her death. She said she wanted to talk over WhatsApp & said that something fishy is going on… later, she cut the call & then didn’t pick up: Rupesh, sister of Haryana BJP leader and content creator Sonali Phogat (23.08) https://t.co/BfMUrypZsj pic.twitter.com/m7pf5vrDw7
खाने में गड़बड़ होने की बात आई सामने
अभिनेत्री सोनाली की बहन रुपेश ने मीडिया को इस बात की जानकारी दी कि उनकी मां से सोनाली की बात हुई थी तो सोनाली ने बताया था कि खाना खाने के बाद उनके शरीर में कुछ दर्द हुआ। रुपेश ने आगे बताया कि सोनाली ने अपनी मां को ये भी बतायात कि खाने में कुछ गड़बड़ है, शायद कोई साजिश रची जा रही है।
Haryana BJP leader and content creator Sonali Phogat passes away in Goa, confirms Goa DGP Jaspal Singh

(file pic) pic.twitter.com/1igXin3rv9
सोनाली को नहीं थी हार्ट की कोई बिमारी
सोनाली फोगाट की बहन रमन का कहना है कि उनको कोई मेडिकल प्रोब्लम नहीं थी। जिसके कारण उन्होंने दावा किया है कि सोनाली को हार्ट अटैक आ ही नहीं सकता है। इस पूरे मामले में उनका परिवार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। बता दें कि अभिनेत्री हरियाणा के हिसार से बीजेपी नेता थी, उन्होंने साल 2019 में चुनाव भी लड़ा था। सोनाली कई विवादों के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author