December 3, 2022

Sonali Phogat Death : सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान पर हत्या की साजिश का आरोप, फार्म हाउस से लैपटॉप और कागजात गायब

wp-header-logo-508.png

Sonali Phogat Death : भाजपा नेत्री एवं अभिनेत्री सोनाली फोगाट की गोवा में मौत की गुत्थी उलझती जा रही है। उनकी मौत पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। अब सोनाली के परिजनों ने मौत के पीछे हत्या की साजिश का आरोप लगाया है। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत के कारणा का पुख्ता तौर पर पता चलेगा।
बुधवार को सोनाली के फार्म हाउस पर परिजनों व रिश्तेदारों का आना-जाना लगा हुआ था। फार्म हाउस पर परिवार के सदस्यों व रिश्तेदार मौजूद हैं। उनके परिजनों ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर खुलकर आरोप लगाए। सोनाली की बहन, जेठ, जेठानी व सास ने आरोप लगाया कि उसे खाने में कुछ दिया गया है। उन्होंने कहा कि हमारे साथ धोखा हुआ है।उन्होंने सुधीर सांगवान पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह सोनाली फोगाट को परिवार के हर आदमी से दूर करवाने की कोशिश में रहता था। सोनाली परिवार की महिलाओं के साथ बैठी होती तो भी वह पीछा नहीं छोड़ता था। जब सुधीर पास खड़ा होता था सोनाली हमारे साथ खुलकर बात भी नहीं कर पाती थी। ऐसा लग रहा था कि सोनाली किसी बड़े दबाव में है। उन्होंने आरोप लगाया कि सुधीर सांगवान ने अपने आदमी से कहकर सोनाली के फार्म हाउस से लैपटॉप तथा सीसीटीवी फुटेज रिकॉर्ड करने की डीवीआर को भी लेकर यहां से भगा दिया।
वहीं सोनाली के भांजे एडवोकेट विकास ने सोनाली की मौत का जिम्मेदार उसके निजी सचिव सुधीर सांगवान को ठहराया है। एडवोकेट विकास ने सुधीर सांगवान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सुधीर सांगवान ने ही सोनाली फोगाट की मौत की साजिश रची । वहीं परिजनों का आरोप है कि सोनाली ने 1 महीने पहले भी हाथ पैर सुन होने की बात कही थी उसने अंदेशा जताया था कि उसे खाने में कुछ गलत दिया जा रहा है अभी परिजनों का कहना है कि खाने में विषाक्त पदार्थ दिए जाने की वजह से ही सोनाली की मौत हुई है।
वहीं हिसार सोनाली फोगाट के परिजनों ने फोगाट के ही सोशल अकाउंट पर आकर सनसनीखेज आरोप लगाया कि फोगाट के फार्म हाउस से किसी ने कागजात, लैपटॉप हार्ड डिस्क तथा मोबाइल फोन चुरा लिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि वह बीती रात 8:00 बजे से गोवा के पुलिस स्टेशन में एफ आई आर दर्ज करवाने के लिए कोशिशों में लगे हैं मगर पुलिस अपराधियों के साथ मिली हुई है और कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।
सोनाली की जेठ कुलदीप फौगाट ने कहा कि पूरे मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए और सोनाली के पीए सुधीर सांगवान का नारको टेस्ट होना चाहिए उन्होंने कहा कि सरकार हमें नए दिलवाए क्योंकि सोनाली फोगाट ने अपना सारा घर बार छोड़कर बीजेपी के लिए काम किया। यहां तक कि अपनी बेटी को भी हॉस्टल में डाला हुआ था। भाजपा को भी चाहिए कि सोनाली को न्याय मिले। उन्होंने आरोप लगाया कि परिवार के सदस्य गोवा में सोनाली फोगाट की डेड बॉडी लेने गए हुए हैं लेकिन वहां की पुलिस बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रही है। गोवा पुलिस सहयोग कर रही होती तो अब तक सोनाली फोगाट की डेड बॉडी यहां आ चुकी होती उन्होंने नारको टेस्ट करवाए जाने की भी मांग उठाई। परिजनों का आरोप है कि पहले तो सुधीर परिवार के किसी सदस्य का फोन ही नहीं उठा रहा था और फिर उठाया तो बार-बार अलग-अलग बातें बता रहा था। परिजनों के आरोप के बाद सोनाली फोगाट का पीए सुधीर सांगवान शक के दायरे में आ गया है।
अचानक हार्ट अटैक से सोनाली की मौत से सभी स्तब्ध हैं। मंगलवार से ही सोशल मीडिया में सोनाली फोगाट की मौत पर सवाल उठने का दौर शुरू हो गया। सबसे पहले सोनाली फोगाट की बहन रूपेश मीडिया के सामने आई और उसने अपनी बहन की मौत पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सोनाली की मौत सामान्य नहीं है। इसके पीछे बड़ी साजिश है। रूपेश ने अपनी मां का हवाला देते हुए कहा कि मौत से पहले सोनाली ने मां से फोन पर बातचीत करते हुए कहा था कि उसे कुछ ठीक नहीं लग रहा। उसके शरीर में दिक्कत हो रही है। ऐसे लगा रहा है कि किसी ने उस पर कुछ करवा दिया हो। मेरे खाने में भी गड़बड़ है। परिवार को सोनाली की हत्या करवाए जाने का शक है। इसलिए पूरे मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। सोनाली के जेठ कुलदीप फोगाट ने कहा कि सोनाली को हार्ट की किसी तरह को कोई दिक्कत नहीं आई और न ही वह किसी तरह की कोई दवाई लेती थी। वह ठीक थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author