December 3, 2022

Sapna Choudhary Case: अब इस मामले में सपना चौधरी के खिलाफ जारी हुए वारंट, गिरफ्तारी के लिए हरियाणा रवाना हुई UP Police

wp-header-logo-507.png

लखनऊ पुलिस हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा रवाना। 
उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा (Haryana) रवाना हो चुकी है। उनके खिलाफ डांस शो (Dance Show) के नाम पर लाखों रुपए लेने और कार्यक्रम न कर के बाद भी रकम नहीं लौटाने का आरोप है। एसीजेएम कोर्ट (ACJM Court) ने सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट (Arrest Warrant) जारी करते हुए अगली सुनवाई के लिए 30 अगस्त की तिथि तय की है। सपना के खिलाफ 13 अक्टूबर 2018 को आशियाना थाने में केस दर्ज किया गया था।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना चौधरी एक प्रोग्राम शामिल होने वाली थीं, लेकिन हजारों टिकट बिकने के बावजूद सपना ने परफार्म नहीं किया। सपना के कार्यक्रम के लिए प्रत्येक टिकट का शुल्क 300 रुपये था। आरोप है कि कार्यक्रम में शामिल न होने के बाद भी सपना चौधरी ने टिकट राशि को वापस नहीं किया। मामला कोर्ट तक पहुंचा।
कोर्ट ने पहले भी सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया था, लेकिन उन्होंने पेश होकर जमानत मांगी थी। कोर्ट ने सपना चौधरी को 20-20 हजार के दो मुचलके और इतनी ही रकम के निजी मुचलके पर जमानत को मंजूरी दी थी। सोमवार को सपना चौधरी को एसीजेएम कोर्ट के समक्ष पेश होना था, लेकिन नहीं आईं। इस पर कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करते हुए अगली सुनवाई के लिए 30 अगस्त की तिथि तय की है।
सपना चौधरी पर ये हैं आरोप
सपना चौधरी के खिलाफ आरोप है कि हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी ने एक कलाकार प्रबंधन समझौता तोड़ा, जिसमें यह स्पष्ट किया गया था कि वह किसी अन्य कंपनी के साथ काम नहीं करेगी और न ही किसी अन्य कंपनी में शामिल होंगी। साथ ही न किसी ग्राहक के साथ प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष संपर्क होगा। प्राथमिकी में कहा गया है कि सपना ने समझौते का उल्लंघन किया और अनुबंध की शर्तों के खिलाफ व्यावसायिक गतिविधियों में शामिल रहीं हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author