November 27, 2022

Raju Srivastav को ठीक करने के लिए सुनाई गई Amitabh Bachchan की आवाज, जानें कैसा मिला रिस्पॉन्स

wp-header-logo-506.png

Raju Srivastav Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) अपनी कॉमेडी से सभी के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए जाने जाते हैं। फिलहाल वे दिल्ली के AIIMS में जिंदगी की सबसे मुश्किल लड़ाई लड़ रहे हैं। राजू बीते कुछ दिनों से कोमा में है, जिसके कारण उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। राजू अभी भी वेंटिलेटर पर है, डॉक्टर कॉमेडियन का इलाज कर रहे हैं। इस बीच कॉमेडियन के स्वास्थ्य को लेकर नया अपडेट सामने आया है।
राजू को सुनाई गई अमिताभ बच्चन की आवाज
राजू श्रीवास्तव बीते कुछ दिनों से AIIMS में एडमिट है अभी कॉमेडियन की तबीयत में कोई बड़ा सुधार नहीं हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर्स ने राजू को ठीक करने के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी (Neurophsiyotherapy) की मदद लेनी शुरु कर दी है। बता दें कि इस थैरेपी का मतलब होता है कि मरीज को उनके परिवार के लोगों की आवाज सुनाना जो उनके बेहद करीब होते हैं। कॉमेडियन का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने इस तरकीब के जरिए उन्हें जल्द होश लाने की कोशिश की है।
डॉक्टर्स का क्या है कहना?
परिवार के सदस्यों से मिली जानकारी के अनुसार राजू की सेहत में अब थोड़ा सुधार आया है, लेकिन वो फिलहाल भी कोमा में ही है। डॉक्टर्स ने राजू को जल्द ठीक करने के लिए उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज सुना रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार राजू को बिग बी का वाईस रिकोर्ट सुनाया जा रहा है, जिसमे वो कह रहे है कि ‘उठो राजू और फिर से लोगों को हंसना सिखाओं।’ बता दें कि अमिताभ ने ये वाईस रिकोर्टिंग राजू के जल्द ठीक होने के लिए भेजी थी। डॉक्टर इस आवाज को राजू के कानों तक पहुचांने की कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव को अभी तक होश नहीं आया है। फिलहाल कॉमेडियन किसी भी बात का रिस्पॉन्स नहीं दे रहे हैं। राजू की दिमाग की एक नश अभी भी दबी हुई है। डॉक्टर्स ने राजू को वेंटिलेटर स्पॉर्ट पर रखा है, परिवार वालों समेत सभी उनकी बेहतर सेहत की दुआ कर रहे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author