December 8, 2022

LLC T-20 सीरीज के बायकॉट और जांच की ट्विटर पर उठी मांग, दिग्गज क्रिकेटर ने कही ये बड़ी बात

wp-header-logo-502.png

Legends League cricket T-20: क्रिकेट मैच को देखने के शौकिन भारत में बड़ी संख्या में है। लीजेंड लीग क्रिकेट (Legends League cricket) के पहले सीजन का आयोजन ओमान (Oman) में कराया गया था। सितंबर 2022 में होने वाले इस लीग के दूसरे सीजन का आयोजन भारत में कराने की घोषणा हो चुकी है। इसके पीछे का खास कारण देश में क्रिकेट के बड़ी संख्या में प्रशंसक और पहले सीजन को मिले अच्छे रिसपॉन्स को बताया जा रहा है। दरअसल इस टी 20 लीग में दुनियाभर के दिग्गज क्रिकेटर्स (जो संन्यास ले चुके है) शामिल होते हैं।

LLC T-20 लीग का ट्विटर पर हुआ बॉयकोट

ग्लोबल टी 20 लीग का आयोजन भारत में करने का फैसला लिया गया था। लेकिन देश में इसका बहिष्कार होना शुरु हो चुका है। सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर मगंलवार को इस सीरीज का बॉयकोट करने की मांग उठी और #boycott legends league T-20 के साथ यूजर्स ने इसे ट्रेंड कराया। इसके अलावा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के लीजेंड्स लीग सीरीज का समर्थन करने के कारण लोगों ने सीबीआई जांच करने की मांग भी कर डाली है।
क्रिकेटर प्रवीण कुमार ने दी ये प्रतिक्रिया

इस लीग को लेकर चल रहे पूरे मामले पर दिग्गज क्रिकेटर प्रवीण कुमार (Cricketer Praveen Kumar) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि खेल को किसी भी प्रकार के विवाद से दूर रखना चाहिए। प्रवीण कुमार ने यह भी कहा कि खेल राजनीति से अलग रखने की जरुरत है। यदि किसी को भी किसी बात से आपत्ति है तो लोगों को अपनी बात को शालिनता से कहने का पूरा अधिकार है। रमन रहेजा ने अपने बयान में कहा कि पाकिस्तान की ओर से कोई भी खिलाड़ी इस लीग का हिस्सा नहीं होगा। गौरतलब है कि LLC सीजन की शुरुआत 17 सितंबर से होगी और इसका फाइनल मुकाबला 8 अक्टूबर को खेला जाएगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author