December 6, 2022

बॉलीवुड की फिल्में Box Office पर हो रही धड़ाम, इस बीच क्यों बोले Anupam Kher 'मेरी तो निकल पड़ी'

wp-header-logo-511.png

Anupam Kher: बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस (box office) पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। आमिर खान (Aamir Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है। वहीं अनुपम खेर (Anupam Kher) के सितारें बुलंदियों पर है, जिसकी जानकारी खुद अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram post) के माध्यम से दी हैं।

कार्तिकेय 2 बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल
इन दिनों अनुपम की फिल्म कार्तिकेय 2 (Kartikeya 2) का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी है। इस बीच अनुपम खेर की एक इंस्टाग्राम पोस्ट सुर्खियां पकड़ रही हैं। अभिनेता की फिल्म को मिल रही सफलता के बीच उन्होंने अपनी पोस्ट में खुशी से लिखा कि ‘मेरी तो निकल पड़ी दोस्तों द कश्मीर फाईल्स के बाद कार्तिकेय 2 भी बलॉकबास्टर है।’ आगे उन्होंने पुरी टीम को बधाई देते हुए लिखा सच में कुछ भी हो सकता है। तमिल की कार्तिकेय 2 फिल्म के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर ली है। इस फिल्म में अनुपम खेर ने धन्वंतरी वेदपाठक (Dhanwantri Vedapathak) का किरदार निंभाया है।
A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

‘कार्तिकेय 2’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है
गौरतलब है कि कार्तिकेय 2 सिनेमाघरों में 13 अगस्त को रिलीज हुई थी जो एक प्रकार की मिस्ट्री एडवेंचर फिल्म है। अभिनेता की इस फिल्म को दर्शकों का काफी बेहतर रिसपॉन्स मिल रहा है। द कश्मीर फाईल्स के बाद अनुपम खेर की ये दूसरी मूवी है जो सुपरहिट होने वाली है। कार्तिकेय 2 को दर्शकों के साथ क्रिएटर्स भी बेहद पसंद कर रहे हैं। एक तरफ जहां लाल सिंह चड्ढ़ा और रक्षाबंधन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं अनुपम खेर की मूवी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी में लग रही है। ऐसे में फिल्म और स्टारकास्ट के लिए ये एक काफी बड़ी उपलब्धि है, जिसकी खुशियां मनाना तो बनता ही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author