December 3, 2022

आलिया पर किए कमेंट पर पति Ranbir Kapoor ने मांगी माफी, मजाक उड़ाने पर हुए थे ट्रोल

wp-header-logo-510.png

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अपकमिंग मूवी ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। फिलहाल रणबीर चेन्नई (Chennai) में फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में गए हुए हैं। इस दौरान पति रणबीर ने अपनी पत्नी आलिया से मीडिया के सामने माफी मांगी है। हाल ही में आलिया और रणबीर एक साथ फिल्म के प्रचार से जुड़ा एक इंटरव्यू दे रहे थे। उस समय अभिनेता ने आलिया की बॉडी को लेकर एक कमेंट किया था। जिसके बाद उनकी इस बात की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया।
जानें क्या है पूरा मामला
दरअसल, आयान मुखर्जी (Ayan Mukerji), आलिया भट्ट और रणबीर कपूर यूटयूब लाइव कर रहे थे। इस दौरान एक्ट्रेस कह रही थीं कि हम हर जगह प्रमोशन के लिए फैल नहीं रहे है। आलिया के इतना कहते ही रणबीर कपूर कहते है कि ‘मैं किसी और को फैलते हुए देख रहा हूं।’ रणबीर के इस कमेंट के बाद आलिया एक बार तो शौक हो जाती है। हालांकि फिर इस बात को मजाक में टाल देती है, लेकिन एक्ट्रेस के फैंस को रणबीर का मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इस बयान के लिए फैंस ने अभिनेता को ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया था।
A post shared by Ranbir Kapoor✨ (@ranbirkapoor143_)
रणबीर ने सभी से मांगी माफी

रणबीर कपूर आज फिल्म के प्रमोशन के लिए चेन्नई गए हुए हैं। इस दौरान उन्होंने अपने कमेंट पर बात करते हुए कहा कि ‘मैं अपनी पत्नी आलिया से बेहद प्यार करता हूं। ये एक ऐसा जोक था जो मजाक नहीं बन पाया।’ रणबीर ने सफाई देते हुए कहा कि मेरा इरादा बिल्कुल भी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि ‘मैने इस पर आलिया से भी बात की है, वो इसपर काफी हंसी भी है।’ रणबीर ने मीडिया के सामने कहा कि ‘मैं उन सभी लोगों से मांफी मांगना चाहता हूं, जिन्हें मेरे इस कमेंट का बूरा लगा है।’
“I spoke to Alia about it and she really laughed it off” #RanbirKapoor apologizing on his comment

WE LOVE RANBIR KAPOOR pic.twitter.com/6b3bBUPIsh

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author