August 9, 2022

Shamshera Trailer: एक लुटेरे ने लिया गोरी सल्तनत से पंगा, क्या अंग्रेजों को पछाड़ पाएगा शमशेरा?

wp-header-logo-311.png

news website
नई दिल्ली. आखिरकार…रणबीर कपूर-संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। टीजर वीडियो और पोस्टर्स सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट पीक पर थी, जिस पर लगता है ट्रेलर देखने के बाद थोड़ा तो विराम लगेगा। फिल्म सिनेमाघरों में 22 जुलाई को रिलीज होगी। शमशेरा का ट्रेलर शानदार है जिसे देखने के बाद यकीनन आपको मूवी देखने का इंतजार रहेगा।
दिल जीत लेंगे रणबीर कपूर
शमशेरा कहानी है एक ऐसे हीरो की, जो कर्म से डकैत और धर्म से आजाद है। डकैत के रफ और रस्टिक लुक में रणबीर कपूर का जवाब नहीं। उन्हें हमेशा चॉकलेटी हीरो या लवर बॉय की इमेज में देखने वालों के लिए रणबीर को डकैत लुक में देखना बहुत बड़ा सरप्राइज है। लंबे बाल, दाढ़ी, मूंछ के साथ रणबीर का खूंखार अंदाज दिल जीत लेने वाला है। उनके लुक्स की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे। फिल्म में संजय दत्त दारोगा शुद्ध सिंह के रोल में हैं और ग्लैमर गर्ल वाणी कपूर भी अहम रोल में दिखेंगी। शुद्ध सिंह के रोल में संजय दत्त परफेक्ट विलेन लगते हैं।
देखें ट्रेलर…

शमशेरा 1800s पर बेस्ड डकैत जनजाति की कहानी है। जो अपने अधिकारों और आजादी के लिए अंग्रेजों से लड़ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है। फिल्म में एक्शन, लव स्टोरी, ड्रामा, कॉमेडी जैसे कई फ्लेवर देखने को मिलेंगे। फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स को देख लगता है ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएगी। इस साल रणबीर कपूर की दो बड़ी फिल्में रिलीज को तैयार हैं। शमशेरा के बाद सितंबर में ब्रह्मस्त्र रिलीज होगी। देखना होगा लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर दिखे रणबीर के लिए 2022 कितना लकी साबित होगा।
Your email address will not be published. Required fields are marked *







This is the News Website by Chambal Sandesh
Rajasthan, Kota
THIS IS CHAMBAL SANDESH YOUR OWN NEWS WEBSITE

  • एजुकेशन
  • कर्नाटक
  • कोटा
  • गुजरात
  • Chambal Sandesh

    source

    About Post Author