August 15, 2022

सालों के रिलेशन के बाद रफ्तार ने इस खूबसूरत हसीना से की थी शादी, अब तलाक का लगने वाला है ब्रेक

wp-header-logo-321.png

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। ब्रेकअप और फिर पैचअप, शादी और फिर तलाक ये शब्द चकाचौंध की तरह ही हैं। सेलेब्स अपने पर्सनल लाइफ को लेकर अधिक चर्चा में रहते हैं। इस बीच रैपर रफ्तार सिंह (Raftaar) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रफ्तार अपने दमदार गानों और रोडीज़ में अपने कूल जज प्ले के लिए जाने जाते हैं। खबर है कि रफ्तार अपनी छह साल लव मैरिज को खत्म करने जा रहे हैं।
6 अक्टूबर 2022 को तलाक के कागजात पर साइन करेंगे कपल
रिपोर्ट्स की माने तो शादी के छह साल बाद रफ्तार ने अपनी पत्नी कोमल वोहरा (Komal Vohra) से तलाक के लिए अर्जी दी है। सूत्र ने बताया कि रफ्तार और कोमल ने साल 2020 में तलाक के लिए अर्जी दी थी। लेकिन कोरोना काल के चलते तलाक का सारा काम टाल दिया गया। यह कपल अब 6 अक्टूबर 2022 को तलाक के कागजात पर साइन करेंगे। रफ्तार और कोमल ने 2016 में शादी की थी। लेकिन अब दोनों साथ नहीं हैं। सूत्रों के मुताबिक रफ्तार और कोमल की प्रेम कहानी दोस्तों की वजह से शुरू हुई थी। उनकी पहचान एक आपसी दोस्त ने की थी। वे 2011 में एक दोस्त के घर पर मिले थे। इसके बाद दोनों ने पांच साल तक डेट किया और 2016 में शादी कर ली।
एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर कर दिया है अनफॉलो
रैपर रफ्तार ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि ”उन्होंने अपनी सोल मेट से शादी कर ली है।” एक इंटरव्यू में रफ्तार ने कोमल के लिए अपना सपोर्ट जताया था। उन्होंने कहा कि कोमल उसका समर्थन करती है और उनके प्रोफेशन का भी समर्थन करती है। हालांकि अब दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है और अपनी शादी की तस्वीरें भी हटा ली हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो रफ्तार सिंह ने आखिरी बार नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म जनहित में जारी (Janhit Mein Jaari) का टाइटल ट्रैक गाया था। पिछले कई सालों से वह रियलिटी शो एमटीवी रोडीज के गैंग लीडर के तौर पर भी नजर आ रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author