August 14, 2022

लंदन की सड़कों पर इस हाल में नजर आए सैफ, करीना बोलीं- 'Mr. खान क्या ये आप हैं…'

wp-header-logo-325.png

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दोनों बच्चों के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। करीना भी अपने वेकेशन के खास पलों को अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीर है तो वैसे काफी मजेदार और इसपर करीना का केशन फैंस को खूब पसंद आ रहा है। करीना और सैफ बॉलीवुड के मोस्ट वांटेड कपल है और दोनों की केमेस्ट्री हर बार कुछ अलग नजर आती है।
करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में एक नया पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने सैफ अली खान की लंदन की सड़कों पर घूमते हुए एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में, हम देख सकते हैं कि सैफ अपने पति के कर्तव्यों को निभाते हुए, अपने कंधे पर और हाथ में एक बैग लिए हुए हैं। दोनों की तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और यह फोटो खूब पसंद आ रही हैं। फोटो में सैफ अली खान जींस और नीली टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं जिसे उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स और सनग्लासेज से कम्पलीट किया। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन दिया, “मिस्टर खान इज दैट यू?”
A post shared by Veblr (@veblr)
बता दें कि इससे पहले सैफ करीना अपने बच्चों के साथ करीना की मौसी रीमा जैन, चचेरे भाई अरमान जैन, भाभी अनीसा मल्होत्रा ​​और चचेरी बहन नताशा नंदा भी थीं। यूके में उनके फैम-जैम डिनर की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। एक फोटो में करीना बेटे जेह को गोद में ली हुई हैं। सैफ काले रंग की टी-शर्ट में एक कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, जो रीमा के बगल में है, जो तैमूर को पकड़े हुए है। अरमान और अनीसा एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं। फैमिली डिनर के लिए करीना ने कैजुअल टी-शर्ट और पैंट को चुना। उन्होंने अपने कूल लुक को कैप से कम्पलीट किया। सैफ भी कैजुअल लुक में नजर आए। उन्होंने काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी।

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना ने हाल ही में अपना ओटीटी डेब्यू किया, जो एक मर्डर मिस्ट्री है। यह कीगो हिगाशिनो की सबसे प्रशंसित कृतियों में से एक, ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ का स्क्रीन रूपांतरण है। यह एक सिंगल मदर की कहानी पर आधारित है। करीना की आगामी प्रोजेक्ट्स में ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी है जो 11 अगस्त, 2022 को रिलीज़ होने वाली है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author