August 18, 2022

बिजली गर्ल पलक तिवारी की लव लाइफ पर बड़ा खुलासा, इब्राहिम नहीं इस एक्टर के साथ है रिश्ता

wp-header-logo-322.png

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को मुंबई में एक रेस्टॉरेंट से बाहर स्पॉट होने के बाद उनके साथ डेटिंग की अफवाह थी। हालांकि, पलक ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा था कि वे दोनों सिर्फ दोस्त हैं बाकी कुछ नहीं। अब ताजा मिली जानकारी के अनुसार पलक ‘द आर्चीज’ (The Archies) एक्टर वेदांग रैना (Vedang Raina) के साथ रिलेशनशिप में है। जी हां, शायद आप चौंक गए होंगे लेकिन चर्चा है कि पलक और वेदांग पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।
दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं पलक और वेदांग
रिपोर्ट के अनुसार, पलक और वेदांग सीरियस रिलेशनशिप में हैं लेकिन फिलहाल वे अपने रिश्ते को ऑफिसियल नहीं करना चाहते हैं। कपल अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं। एक सूत्र के अनुसार, “पलक और वेदांग दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और वे बहुत प्यार करते हैं। निजी पार्टियों में उनका पीडीए खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वे इतनी जल्दी अपने रिलेशनशिप स्टेटस को सार्वजनिक नहीं करेंगे।’
सिर्फ एक और अफवाह
रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों एक ही टैलेंट एजेंसी से हैं और पलक पहली बार वेदांग रैना से एजेंसी द्वारा आयोजित एक पार्टी में मिलीं। वे एक-दूसरे के साथ अच्छा बांड शेयर करते हैं। हालांकि पलक की पीआर टीम ने ऐसी सभी खबरों को खारिज करते हुए इसे ‘सिर्फ एक और अफवाह’ करार दिया है।
प्रोफेशनल लाइफ में बिजी हैं पलक और वेदांग
वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी ने हार्डी संधू के ‘बिजली बिजली’ के साथ पॉपुलैरिटी हासिल की। वह आगामी हॉरर फिल्म ‘रोजी: द केसर चैप्टर’ से अभिनय की शुरुआत कर रही हैं, जिसमें अरबाज खान और तनीषा मुखर्जी भी हैं। फिल्म का निर्देशन विशाल रंजन मिश्रा ने किया है। पलक सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में भी नजर आएंगी। दूसरी ओर, वेदांग रैना, जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ में दिखाई देंगे, जो शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अगस्त्य नंदा और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर स्टारर है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author