July 1, 2022

देश में कोरोना की सुपर स्पीड, 17 हजार से अधिक नए केस, एक्टिव मामले 90 हजार के करीब

wp-header-logo-314.png

news website
नई दिल्ली. देश में कोरोना की तेज होती रफ्तार डराने लगी है। पिछले 24 घंटे में कोरोना से संक्रमण के 17 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं। देश में कोरोना की सुपर स्पीड के बीच एक्टिव केस की तादाद भी बढ़ती जा रही है। कोरोना के नए मामलों में आई तेजी के साथ ही देश में एक्टिव केस की तादाद भी बढ़कर 90 हजार के और करीब पहुंच गई है।
स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना संक्रमण के ताजा आंकड़े जारी कर दिए हैं। कोरोना वायरस को लेकर जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना से संक्रमण के 17336 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 13 संक्रमितों की मौत भी हुई है।
देश में पिछले कोरोना के कारण जान गंवाने वालों की तादाद 5 लाख 24 हजार 954 पहुंच चुकी है। कोरोना के मात देकर स्वस्थ हो चुके लोगों का आंकड़ा भी अब 4 करोड़ 27 लाख 49 हजार 56 पहुंच चुका है। कोरोना वायरस के नए मामलों में आई तेजी के साथ ही एक्टिव केस में भी तेज बढ़त देखने को मिल रही है।
देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के एक्टिव केस अब 88284 पहुंच गए हैं। गौरतलब है कि कोरोना वायरस की रफ्तार हर रोज तेज होती जा रही है। अभी एक दिन पहले ही यानी 24 जून को देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के 13313 नए मामले सामने आए थे।
लखनऊ में 166 पॉजिटिव
यूपी की राजधानी लखनऊ में 166 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 102 मरीजों ने संक्रमण को मात भी दी है। लखनऊ में एक्टिव केसलोड अब 816 पहुंच गया है। बता दें कि देश में एक दिन पहले सामने आए कोरोना के नए मामले पांच राज्यों से सामने आए थे। कोरोना के नए केस के मामले में केरल शीर्ष पर रहा था। केरल के बाद महाराष्ट्र, दिल्ली, तमिलनाडु और उत्तर प्रदेश का नंबर था।
Your email address will not be published. Required fields are marked *







This is the News Website by Chambal Sandesh
Rajasthan, Kota
THIS IS CHAMBAL SANDESH YOUR OWN NEWS WEBSITE

  • एजुकेशन
  • कर्नाटक
  • कोटा
  • गुजरात
  • Chambal Sandesh

    source