August 9, 2022

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस को लिफ्ट में किस करती हुई पकड़ी गईं एम्बर हर्ड, Video वायरल होने पर मचा हड़कंप

wp-header-logo-319.png

एम्बर हर्ड (Amber Heard) के आसपास के विवाद अभी खत्म होते नहीं दिख रहे हैं और अब एक्ट्रेस का एक महिला को ही किस करते हुए वीडियो वायरल हो गया है। मानहानि के मुकदमे के बाद से ही जॉनी डेप (Johnny Depp) और एम्बर हर्ड लगातार चर्चा में हैं। जॉनी ने अपनी पूर्व पत्नी एम्बर पर 2018 में वाशिंगटन पोस्ट में प्रकाशित एक ऑप-एड पर मानहानि का मुकदमा दायर किया वहीं एम्बर ने खुद को घरेलू हिंसा से पीड़ित बताया। लेकिन अंत में जॉनी डेप ने केस जीत लिया।
मानहानि के मुकदमे के फैसले के कुछ दिनों बाद ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कहा जा रहा है कि कारा डेलेविंगने (Cara Delevingne ) और एम्बर हर्ड जॉनी डेप के लिफ्ट में किस करती हुई नजर आ रही हैं। यह कुछ हफ्ते पहले एम्बर के एलन मस्क और जेम्स फ्रैंको के किस के वीडियो वायरल होने के बाद आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि दूसरी महिला अभिनेत्री कारा डेलेविंगने हैं। हालांकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि यह घटना उस समय हुई जब अभिनेत्री ने डेप से शादी की थी या उनके अलग होने के बाद।
.@realamberheard you stated you never cheated on .@johndeppchris well here’s pics with @Caradelevingne in 2016 pic.twitter.com/J66BFDCf7u
खैर, अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो यह वीडियो फ्रेंको द्वारा किए गए दावों को साबित करता है जहां उसने कहा था कि वह एम्बर और कारा के साथ एक त्रिगुट में शामिल थे। एक यूट्यूब चैनल पॉपकॉर्नड प्लैनेट ने यह वीडियो को शेयर किया है। इस बीच, वर्जीनिया के फेयरफैक्स काउंटी में हाल ही में छह सप्ताह के परीक्षण के बाद, एक सात-व्यक्ति जूरी ने 1 जून को फैसला सुनाया कि जॉनी डेप ने केस जीत लिया।

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड 2009 में ‘द रम डायरी’ के सेट पर मिले और कुछ साल बाद डेटिंग शुरू कर दी। 2015 में, उन्होंने शादी कर ली। उस दौरान, जॉनी डेप फ्रांसीसी अभिनेत्री वैनेसा पारादीस के साथ लॉन्ग टाइम रिलेशन में थे, जबकि एम्बर हर्ड फोटोग्राफर तस्या वान री को डेट कर रही थी। 2011 में डेटिंग शुरू करने के बाद जॉनी डेप और एम्बर हर्ड ने 2014 में सगाई कर ली थी। उन्होंने 2015 में बहामास में डेप के निजी द्वीप पर एक बहुत ही निजी समारोह में शादी कर ली। 2016 में, हर्ड ने तलाक के लिए अर्जी दी और आरोप लगाया कि डेप ने ड्रग्स लेकर शादी के दौरान उनका शारीरिक शोषण किया था। डेप ने आरोपों से इनकार किया और 2017 में उन्होंने तलाक ले लिया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author