August 8, 2022

Cannes 2022: ब्लैक थाई हाई स्लिट गाउन में उर्वशी ने ढाया कहर, खूबसूरती देख मदहोश हुए फैंस

wp-header-logo-435.png

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने कई अचिवमेंट्स से भारत को हमेशा गौरवान्वित किया है। अभिनेत्री अपनी शानदार अपीयरेंस से दर्शकों को लुभाने में कभी विफल नहीं होती है। बॉलीवुड में आने के बाद से वह लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं। अब एक्ट्रेस कान्स फिल्म समारोह (Cannes film festival 2022) में अपने शानदार लुक से भारत को गौरवान्वित करने के लिए पूरी तरह तैयार है।
A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)
उर्वशी रौतेला ने अंतरराष्ट्रीय मशहूर डिजाइनर टोनी वार्ड कॉउचर की एक प्राचीन सफेद गाउन पहनकर कान्स में अपनी शुरुआत की। और अब अभिनेत्री ने रेड कार्पेट पर अपनी दूसरी उपस्थिति के लिए काले रंग की पोशाक पहनकर अपने फैंस का सिर घुमाया। एक्ट्रेस ने ALI YOUNES के स्टनिंग आउटफिट को कैरी किया. ऑफ शोल्डर थाई हाई स्लिट रफल गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उर्वशी ने ट्यूब आउटफिट को अटैच लॉन्ग ट्रेल ने और भी खास बना दिया।

एक्ट्रेस ने ड्रेस को ग्रीन एमराल्स डायमंड ईयरिंग्स, नेकलेस, ब्लैक हाई हील्स पहनी के साथ एक्सेसराइज़ किया। इस बीच, Enrico Cuini के ब्लैक स्टेटमेंट शूज़ ने उनके ऑउटफिट लुक को कम्पलीट किया। स्मोकी आईमेकअप, न्यूड लिपस्टिक, सटल बेस, मिडिल पार्टेड स्लीक बन के साथ अपने लुक में उर्वशी फैन्स का दिल जीत रही हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। अभिनेत्री 365 दिनों की स्टार मिशेल मोरोन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा निर्मित किया जाएगा, और इसका निर्देशन 365 दिनों के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा किया जाएगा। उर्वशी जल्द ही ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author