July 5, 2022

'गलती हो गई, नहीं रह सकते एक-दूसरे के बिना', कियारा से मिलने पहुंचे सिद्धार्थ

wp-header-logo-436.png

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। उन्होंने आखिरकार अपने मतभेदों को भुलाकर एक हो गए हैं। जी हां, पिछले कुछ दिनों से दोनों अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्ख़ियों में थे। अब मिली जानकारी के अनुसार कपल एक-दूसरे के साथ हो गए हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि कियारा ने सिद्धार्थ को फोन किया और उन्हें ‘भूल भुलैया 2’ की स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया, जहां उन दोनों ने मतभेदों को सुलझा लिया। इस इवेंट से लॉबी में कियारा को गले लगाते हुए सिद्धार्थ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
एक सूत्र ने बताया कि जब कियारा ने सिद्धार्थ को फोन किया, तो वे दोनों फोन पर भावुक हो गए और इस तरह उन्होंने एक साथ वापस आने का फैसला किया। सूत्र ने कहा, “वे एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते और उन्होंने महसूस किया कि ब्रेकअप एक गलती थी और वे एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते। कॉल काफी इमोशनल थी और फिर जो हुआ वह इवेंट पर सबने देखा। ‘भूल भुलैया 2’ की रिलीज से पहले सिद्धार्थ ने कियारा और टीम को शुभकामनाएं भेजीं।

हाल ही में, उनके अगले प्रोजेक्ट ‘जुग जुग जीयो’ के ट्रेलर लॉन्च पर कियारा से उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया और उन्होंने करारा जवाब दिया। कबीर सिंह की अभिनेत्री ने कहा, “शादी के बिना, मैं अच्छी तरह से रह सकती हूं, है ना? मैं अच्छी तरह से सेटल हूं। मैं काम कर रही हूं। मैं कमा रही हूं और खुश हूं।” कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि वे अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन उनकी आउटिंग और पब्लिक इवेंट पर प्यार जताना बहुत कुछ बयां करती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source