June 29, 2022

उर्फी जावेद ने पहनी 20 किलो की कांच की ट्रांसपैरेंट ड्रेस, ट्रोल्स बोले- 'घर की खिड़की टूट गई थी क्या…'

wp-header-logo-438.png

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) को अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करना बेहद पसंद है। एक्ट्रेस हाल ही में सीशेल ब्रा पहनकर एक जलपरी में बदल गई और सेफ्टी पिन से बनी एक ड्रेस पहनी थी। लेकिन हाल ही में उर्फी ने अपने फैशन सेंस को बदलकर सभी को हैरान कर दिया है। इस बार इंटरनेट सेंसेशन ने टूटे कांच के टुकड़ों से बने ऑउटफिट पहनने की हिम्मत करके अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया।
A post shared by Uorfi (@urf7i)
हाल ही में उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपने ट्यूब टॉप और स्कर्ट के ऊपर कांच की पोशाक पहने हुए देखी जा सकती हैं। उन्होंने अपने आउटफिट के साथ गोल्डन हील्स पहनी थी। उर्फी ने लिखा, “हां मैंने टूटे हुए कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनी थी !! मुझे लगता है कि यह शानदार लग रहा था! लोग मुझे अजीब, पागल कहते हैं, लेकिन लगता है कि हम सभी पागल और अजीब हैं, मैं गले लगाने और इसे मुझे सशक्त बनाने के लिए पर्याप्त स्मार्ट हूं!”

एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “उसे मत छुओ! कट जाओगे!” उर्फी ने यह भी खुलासा किया कि कांच की पोशाक का वजन 20 किलोग्राम से अधिक था। इस वीडियो को देख ट्रोल्स उन्हें मुसलमान के नाम पर कलंक बता रहे हैं। एक यूजर ने उर्फी को पागल कहा है। एक और यूजर ने लिखा, “जंगल में वो आदिवासी होते हैं ना, आप भी उनके जैसे लग रहे हो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “ये फिर आ गई यार, दिमाग का दही करने।” एक यूजर ने लिखा, “इसके घर की खिड़की टूट गई थी तो वही पहन ली इस बार।”
सोशल मीडिया पर उर्फी की लोकप्रियता उनकी अजीबोगरीब फैशन सेंस के कारण है। उर्फी को उनके अटपटे फैशन के लिए लगातार ट्रोल किया जाता है। जहां फैशन को लेकर कुछ लोग उनकी तारीफ़ करते हैं वहीं कुछ उन्हें लगातार ट्रोल करते हैं। गौरतलब है कि मार्च में डिजाइनर फराह खान अली के साथ उर्फी के सोशल मीडिया कोल्ड वार ने सुर्खियां बटोरीं क्योंकि फराह ने उर्फी के फैशन की आलोचना की और इसे ‘अरुचिकर ड्रेसिंग’ कहा। उर्फी ने डिजाइनर पर उद्योग के बच्चों के प्रति पक्षपाती होने का आरोप लगाते हुए पलटवार किया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source