October 4, 2022

Video Viral: जेवलिन के बाद Neeraj Chopra पर चढ़ा डांस का खुमार, गोल्डन बॉय ने अपने Dance से उड़ाया गर्दा

wp-header-logo-415.png

Video Viral: जेवलिन के बाद Neeraj Chopra पर चढ़ा डांस का खुमार, गोल्डन बॉय ने अपने Dance से उड़ाया गर्दा
टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) में भारत को एकमात्र गोल्ड मेडल (Gold Medal) दिलाने वाले गोल्डन बॉय (Golden Boy) नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) अक्सर अपने खेल के कारण सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों उन्होंने एक यूट्यूब चैनल भी शुरु किया है जिसमें वो युवाओं को जेवलिन (Javelin Throw) की बारीकियां सिखाते नजर आते हैं। साथ ही वो अपनी ट्रेनिंग भी कर रहे हैं। लेकिन नीरज इन सब के अलावा एक और चीज के लिए लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल नीरज चोपड़ा का एक डांस वीडियो काफी वायरल (Neeraj Chopra Dance Video Viral) हो रहा है, जिसमें वो सबकुछ भूल कर बस डांस कर रहे हैं।
जेवलिन थ्रो में पहला गोल्ड जीतने वाले नीरज किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी और ग्लैमर से दूर ही रहते हैं। उनका व्यक्तित्व बेहद सरल, शांत और सभ्य है, इसलिए कई लोगों को विश्वास करना मुश्किल होगा कि आखिर नीरज चोपड़ा कैसे जेवलिन को छोड़कर डांस में अपना हाथ आजमा सकते हैं। लेकिन यहां पर हम बताना चाहते हैं कि वास्तव में नीरज अपने जेवलिन ट्रेनिंग पर ही फोकस किए हुए हैं। वो आने वाले ओलंपिक और कई तरह की प्रतियोगिताओं के लिए खुद को ट्रेन कर रहे हैं।
वहीं नीरज का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें वो जबरदस्त तरीके से डांस कर रहे हैं। बता दें कि पिछले साल जब नीरज रियलिटी शो डांस प्लस के सेट पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे उस दौरान उन्होंंने इस शो के स्टेज पर अपने डांस से सबको हैरान कर दिया था। इस दौरान स्टेज पर उनके साथ शो के सभी कंटेस्टेंट के अलावा होस्ट राघव जुयाल और जज रेमो डिसूजा और नीती मोहन शामिल थे। वहीं बैकग्राउंड में पंजाबी सिंगर सुखबीर का गाना ‘तारे गिन गिन…’ गाना बज रहा था। इसी गाने के बजते ही नीरज जमकर डांस करने लगे।
A post shared by Raghav juyal (@raghavjuyal_armyy)
ये वीडियो इंस्टाग्राम पर raghavjuyal_armyy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं कई लोग इस पर नीरज की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author