May 25, 2022

Lock Upp में चल रहा है हाईवोल्टेज ड्रामा, कंगना रनौत ने इस कंटेस्टेंट से मांगी माफी

wp-header-logo-436.png

लॉक अप (Lock Upp) में जीशान खान (Zeeshan Khan) और अजमा फल्लाह (Azma Fallah)की लड़ाई इस सीजन की हाईवोल्टेज ड्रामा में से एक है। वहीं जजमेंट डे पर शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की प्रतिक्रिया का इंतजार फैन्स कर रहे थे। बीते दिन कंगना ने अजमा और जीशान के बीच हुई लड़ाई पर अपना रिएक्शन दिया और इस दौरान वह अजमा को सपोर्ट करती नजर आईं। इतना ही नहीं कंगना ने अजमा से माफ़ी भी मांगी।
कंगना ने अजमा से मांगी माफ़ी
जजमेंट एपिसोड में कंगना ने कैदियों को कहा, “मैं सोमवार के एपिसोड को अपने दिमाग से नहीं निकाल सकती, इसने मुझे बहुत प्रभावित किया है। आजमा जो आपके साथ शारीरिक हमला हुआ। मैं आपसे माफी मांगती हूं, मैं वास्तव में माफी मांगती हूं।” उन्होंने आगे कहा कि रियलिटी शो मानवता के सार को सामने लाते हैं और जीशान ने निराश किया है।” कंगना ने अंजलि अरोड़ा को अजमा को निशाना बनाने के लिए फटकार लगाई और कहा, “तुमने अजमा को टारगेट किया और जब खुद तुम्हें खरोंच लगी तब तुम रोने लगी। तुमने उसका मेकअप नष्ट कर दिया। मैंने तुम्हें तीन चेतावनी दी थी लेकिन तुम मेरी सभी चेतावनियों को अनदेखा कर रही हो।”
गेम में अजमा कर रही है बेस्ट
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)
कंगना ने कहा, “प्रिंस जो आया और बोला है ये करो वो करो, मुझे आजमा पसंद आई जब उसने प्रिंस से सवाल किया। हम सभी को जीवन में एक विकल्प दिया जाता है। हम शोमेकर के रूप में सोचते हैं कि अजमा अच्छा कर रही है।” प्रिंस ने हिंसा के खिलाफ स्टैंड न लेने के लिए माफी मांगी और कहा, ‘मैं माफी मांगता हूं क्योंकि मुझे उम्मीद नहीं थी कि जीशान किसी को मारेगा। मेरे जो गेम है, मैं उससे खेलूंगा।”

अंजलि को मिली सजा
वहीं कंगना ने पायल और शिवम की सराहना की और कहा कि उन्होंने ही अजमा की मदद की थी। उन्होंने कहा, “आपकी प्रतिक्रियाएं बहुत अच्छी हैं, हम भारत के मुख्य न्यायाधीश नहीं हैं, लेकिन अच्छा है कि आपने अजमा का समर्थन किया है।” वहीं कंगना ने अंजलि को हर बार आक्रामक होने के लिए पनिशमेंट देने करने का फैसला किया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source