September 25, 2022

KKR vs GT: गुजरात टाइटंस पर कहर बनकर टूटे रसेल, 1 ओवर में किए 4 बोल्ड-Video

wp-header-logo-427.png

खेल। आईपीएल (IPL) का 35वां मुकाबला कल यानी 23 अप्रैल को गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR vs GT) के बीच खेला गया। यह मैच मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्टेडियम में हुआ था। इस रोमांचकारी मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। गुजरात का यह फैसला अंत में बिल्कुल सही साबित हुआ। इस दौरान गुजरात टाइटंस की तरफ से कप्तान हार्दिक पांड्या और केकेआर की तरफ से आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने घातक प्रदर्शन किया।
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत खराब रही और टीम ने अपने स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) का विकेट सिर्फ 7 रनों पर गंवा दिया। हालांकि, इसके बाद दूसरे विकेट के लिए बल्लेबाजी करने आए गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम का स्कोर बोर्ड चलाया।

रसेल ने एक ओवर में लिए 4 विकेट
pic.twitter.com/h9AsRpHb9M
इस मैच में केकेआर की तरफ से उमेश यादव ने 4 ओवर में 31 रन खर्च कर सिर्फ 1 बल्लेबाज को अपना शिकार बनाया। जबकि, टिम साउदी ने 3 विकेट लिए। केकेआर के लिए सबसे अच्छी गेंदबाजी आंद्रे रसेल ने की। रसेल ने अपने 1 ही ओवर में घातक गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके। इस ओवर में अहम योगदान रिंकू सिंह का रहा। उन्होंने इस दौरान राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर समेत लौकी फर्ग्यूसन का कैच पकड़ा था।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author